Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    PM मोदी और CM योगी पर अश्लील कमेंट करना पड़ा भारी, पुलिस ने सभासद को किया गिरफ्तार

    उन्होंने बताया कि इस पर कुरैशी ने अपनी विवादित पोस्ट हटा दी. (फाइल फोटो)
    उन्होंने बताया कि इस पर कुरैशी ने अपनी विवादित पोस्ट हटा दी. (फाइल फोटो)

    एक हिन्दूवादी संगठन की ओर से शिकायत की गई थी कि नगर पालिका सभासद असलम कुरैशी (Aslam Qureshi) ने अपने फेसबुक पेज पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की है.

    • Share this:
    मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (PM Modi And CM Yogi) के विरुद्ध सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी (Vulgar Comments) करने के आरोप में कोसीकलां नगर पालिका के एक सभासद को गिरफ्तार किया गया है. कोसीकलां के थाना प्रभारी प्रमोद सिंह पवार ने बताया, '‘कस्बे के एक हिन्दूवादी संगठन की ओर से शिकायत की गई थी कि नगर पालिका सभासद असलम कुरैशी (Aslam Qureshi) ने अपने फेसबुक पेज पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की है, जिसके बाद नगर में तनाव पैदा हो गया है. ”

    उन्होंने बताया कि इस पर कुरैशी ने अपनी विवादित पोस्ट हटा दी. उन्होंने बताया, '‘असलम कुरैशी को पहले भी राजनेताओं के खिलाफ अनुचित टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है. दूसरी ओर, सभासद का कहना है कि बीती रात किसी ने उनका फेसबुक अकाउण्ट हैक कर लिया था और यह आपत्तिजनक टिप्पणी भी उसी ने की होगी.

    इलाहाबाद में भी अश्लील कमेंट किया था
    बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं हुआ है जब किसी शख्स ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी की हो. इससे पहले इसी साल अप्रैल महीने में इलाहाबाद के एक युवक ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर अश्लील कमेंट किया था. इसके बाद पुलिस ने अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था.  जानकारी के मताबिक कौंधियारा थाना निवासी आरोपी धर्मेंद्र चौधरी ने अपने फेसबुक पर एक अश्लील फोटो अपलोड किया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हुए अश्लील फोटो पोस्ट की थी.
    आरोपी युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था


    मामला सामने आने के बाद आरोपी धर्मेंद्र चौधरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 507 और 65/66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था. मुखबिर और सर्विलांस टीम की मदद से आरोपी युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था. पुलिस ने आरोपी के पास से एक मोबाइल बरामद किया था.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज