Covid-19 Update: मथुरा में आधा दर्जन न्यायिक अधिकारी कोरोना संक्रमित, आज बंद रहेंगे सभी कोर्ट

इसी के चलते श्रीकृष्ण जन्मस्थान से संबंधित ठा. केशवदेव प्रकरण की सोमवार को सुनवाई नहीं हो सकी. (फाइल फोटो)

इसी के चलते श्रीकृष्ण जन्मस्थान से संबंधित ठा. केशवदेव प्रकरण की सोमवार को सुनवाई नहीं हो सकी. (फाइल फोटो)

मथुरा में इन दिनों कोरोना वायरस (Corona virus) तेज रफ्तार से फैल रहा है. एक सप्ताह से ज्यादा समय से जनपद में प्रतिदिन सौ से अधिक नये मामले सामने आ रहे हैं.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा जनपद में तकरीबन आधा दर्जन न्यायिक अधिकारी (judicial officer) कोरोना वायरस से संक्रमित पाए  गए हैं. इसके बाद जिला न्यायाधीश ने मंगलवार को जनपद के सभी न्यायालय बंद रखने के आदेश दिए हैं. चूंकि अगले दिन बुधवार को आंबेडकर जयंती के चलते अवकाश रहेगा, इसलिए सभी न्यायालय पुनः 15 अप्रैल को ही खुलेंगे. गौरतलब है कि मथुरा में इन दिनों कोरोना वायरस (Corona virus) तेज रफ्तार से फैल रहा है. एक सप्ताह से ज्यादा समय से जनपद में प्रतिदिन सौ से अधिक नये मामले सामने आ रहे हैं. रविवार को तो यह आंकड़ा पौने दो सौ के करीब पहुंच गया था. वहीं, सोमवार को 129 नये मामले सामने आये थे.

इसी के चलते श्रीकृष्ण जन्मस्थान से संबंधित ठा. केशवदेव प्रकरण की सोमवार को सुनवाई नहीं हो सकी.  बताया जा रहा है कि अब अगली सुनवाई की तारीख 28 अप्रैल तय की गई है. इस संबंध में दी गई जानकारी के अनुसार जनपद न्यायाधीश यशवंत कुमार मिश्र ने कई न्यायिक अधिकारियों के कोरोना संक्रमण की चपेट में आ जाने के कारण 13 अप्रैल को न्यायालय बंद रखने के निर्देश दिए हैं. जिसके कारण जनपद स्तरीय एवं छाता तहसील स्थित सभी न्यायालय मंगलवार को बंद रहेंगे.

एक्टिव मामलों की संख्या 81576 हो गई है

वहीं, उत्तर प्रदेश में कोरोना का संक्रमण बेकाबू हो गया है और आंकड़े भयावह होते जा रहे हैं. सोमवार को बीते 24 घंटे में 13685 नए संक्रमित मिले हैं. प्रदेश में अब 81876 एक्टिव केस हैं जबकि 72 लोगों ने इसके कहर से दम तोड़ा है. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर अब 9224 हो गई है. उन्होंने बताया कि पिछले 24 घंटों के 13685 नए मरीजों के साथ ही 3197 मरीज ठीक हुए हैं. प्रसाद ने बताया कि राज्य में इस वक्त एक्टिव मामलों की संख्या 81576 हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज