आगरा-दिल्‍ली हाईवे पर मथुरा पुलिस की गोतस्करों से मुठभेड़, गोली लगने से एक की मौत
Mathura News in Hindi

आगरा-दिल्‍ली हाईवे पर मथुरा पुलिस की गोतस्करों से मुठभेड़, गोली लगने से एक की मौत
आगरा-दिल्‍ली हाईवे पर मथुरा पुलिस की गोतस्करों से मुठभेड़

आईजी सतीश गणेश ने बताया कि थाना छाता कोतवाली के अंतर्गत देर रात करीब 2:30 बजे पुलिस द्वारा नेशनल हाईवे दो पर केड़ी चौकी के पास वाहनों की चेकिंग की जा रही थी.

  • Share this:
मथुरा. आगरा-दिल्‍ली हाईवे पर रविवार देर रात मथुरा (Mathura) जनपद की छाता थाना पुलिस की दौताना कट के पास गोतस्करों से मुठभेड़ (Encounter) हो गई. जिसमें एक तस्कर की पुलिस की गोली लगने से मौत हुई है. जबकि गोली लगने से दो तस्कर घायल हुए हैं. घायलों को केडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने दो तस्करों को धर दबोचा. फिलहाल पुलिस घायल तस्करों से पूछताछ में जुटी है.

आईजी सतीश गणेश ने बताया कि थाना छाता कोतवाली के अंतर्गत देर रात करीब 2:30 बजे पुलिस द्वारा नेशनल हाईवे दो पर केड़ी चौकी के पास वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. तभी छाता पुलिस को एक मैक्स पिकअप गाड़ी आती हुई दिखाई दी. पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी और दिल्ली की तरफ भागने लगे.

जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई. जिसमे तीन गौ तस्करों को गोली लगी. जिसमें एक कि उपचार के दौरान मौत हो गयी. वहीं 2 का उपचार चल रहा है. आईजी के मुताबिक मुठभेड़ के दौरान दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायल पुलिसकर्मियों में राहुल और महेंद्र हैं. मैक्स पिकअप में गोवंश भरे थे और सभी तस्करी के लिए ले जाए जा रहे थे. पुलिस ने सभी गोवंश को मुक्त कराया और छाता की बनी कान्हा पशु आश्रय गौशाला में भेजा जा रहा है. बोलेरो पिकअप में पांच तस्कर सवार थे. पुलिस ने मौके से गौ वंश हथियार भी बरामद किए है.



ये भी पढ़ें:
ट्रेनों में भी Coronavirus का खौफ, उत्तर रेलवे ने 'सैनिटाइजेशन' के बाद उठाया ये कदम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading