मथुरा: CRPF कैंप में ड्यूटी के दौरान जवान ने खुद को मारी गोली, मौत
Mathura News in Hindi

मथुरा: CRPF कैंप में ड्यूटी के दौरान जवान ने खुद को मारी गोली, मौत
CRPF कैंप में ड्यूटी के दौरान जवान ने खुद को मारी गोली

जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के पुणे निवासी सीआरपीएफ जवान संतोष देवराम (42) वर्ष वृंदावन के पवन हंस हेली पैड के समीप सीआरपीएफ कैंप में पहरे पर तैनात था.

  • Share this:
मथुरा. मथुरा (Mathura) के वृंदावन कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह सीआरपीएफ (CRPF) के एक जवान ने सरकारी रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना से सीआरपीएफ कैंप में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही सीओ सदर रमेश कुमार तिवारी एवं कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए. सूचना पर पहुंची वृंदावन पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के पुणे निवासी सीआरपीएफ जवान संतोष देवराम (42) वर्ष वृंदावन के पवन हंस हेली पैड के समीप सीआरपीएफ कैंप में पहरे पर तैनात था. आज सुबह उसने खुद को तीन गोली मार ली. उसने सरकारी रायफल को अपनी गर्दन से सटाकर गोली मारी. इससे पहले कि उसे उपचार के लिए ले जाते उससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना मिलते ही सीओ सदर  रमेश कुमार तिवारी एवं कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए.

बताया जाता है कि जवान द्वारा पूर्व में अतिरिक्त अवकाश लिए जाने के कारण उसके खिलाफ जांच चल रही थी. वहीं यह भी चर्चा है कि उसकी पत्नी एवं मां के बीच विवाद चल रहा था और उसकी पत्नी अपने बच्चे को लेकर मायके रह रही थी. जिसके बारे में वह कैंप में अक्सर जिक्र भी किया करता था. आशंका जताई जा रही है कि इन्हीं कारणों के चलते जवान ने यह कदम उठाया है.



सीआरपीएफ जवान ने अपनी गर्दन से सटाकर मारी गोली
सीआरपीएफ जवान ने अपनी गर्दन से सटाकर मारी गोली

इस मामले में 16 बीएन सीआरपीएफ के सीओ अमित कुमार सिंह से जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी. फिलहाल पुलिस ने मृतक सिपाही के परिजनों को सूचना दे दी है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार में ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर घूसखोरी का चल रहा खुला खेल: अजय कुमार लल्लू
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading