यूपी विधानसभा उपचुनाव से पहले सपना चौधरी ने किया ये ऐलान...

लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ज्वाइन करने के सवाल का जवाब देते हुए सपना कहती हैं कि चर्चाओं का तो मैं कुछ नहीं कर सकती, लोग तो चर्चा करते हैं कि मेरे दो बच्चे भी हैं. उन्होंने कहा कि मेरी पहचान डांस हैं और मैं इस मुकाम कर डांस करके पहुंची हूं.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 4:40 PM IST
यूपी विधानसभा उपचुनाव से पहले सपना चौधरी ने किया ये ऐलान...
डांसर सपना चौधरी का ऐलान
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 4:40 PM IST
मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने रविवार को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. इसके बाद उत्तर प्रदेश के मथुरा में उनका कार्यक्रम था. कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में सपना चौधरी ने ऐलान किया कि यूपी में होने वाले उपचुनाव के दौरान वो बीजेपी के लिए प्रचार करेंगी. उन्होंने कहा कि पार्टी में पद बड़ा नहीं होता, बिना पद के भी सेवा की जा सकती है. मैं यूपी के साथ पूरे नार्थ इंडिया में चुनाव प्रचार करूंगी.

डांस ही मेरी पहचान

वहीं लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ज्वाइन करने के सवाल का जवाब देते हुए सपना कहती हैं कि चर्चाओं का तो मैं कुछ नहीं कर सकती, ऐसा लोग चर्चा करते हैं कि मेरे दो बच्चे भी हैं. उन्होंने कहा कि मेरी पहचान डांस हैं और मैं इस मुकाम कर डांस करके पहुंची हूं. जब उनसे पूछा गया कि क्या वो मनोज तिवारी से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल हुई हैं? इस पर उन्होंने कहा कि वे बहुत अच्छे आदमी हैं लेकिन उन्होंने इसके लिए कभी फोर्स नहीं किया.

'काफी दिनों से मथुरा में परफॉर्म करना चाहती थी'

सपना चौधरी ने बताया कि उनका सपना था कि वे मथुरा में आकर परफॉर्म करें लेकिन ये काफी दिनों से किसी न किसी कारणवश टल जा रहा था लेकिन अब यह पूरा हो गया है. मथुरा के दर्शकों और प्रशंसकों के जोश को देखकर सपना ने ऐलान कर दिया कि वे अगली बार यहां फ्री ऑफ कॉस्ट परफॉर्म करेंगी.

मथुरा में सपना चौधरी का कार्यक्रम


बीजेपी में हुईं शामिल
Loading...

आपको बता दें कि दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान में रविवार को मशहूर डांसर सपना चौधरी पहली सदस्यता हासिल किया. जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी की मौजूदगी में सपना चौधरी बीजेपी में शामिल हुई. बता दें कि बीजेपी अभी पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है और लोगों को पार्टी से जोड़ रही है.

ये भी पढ़ें: 

हार के बाद पहली बार 10 जुलाई को अमेठी के दौरे पर आएंगे राहुल गांधी

मौत का यमुना एक्सप्रेसवे: 6 महीने में 94 सड़क हादसे, 95 की गई जान
First published: July 8, 2019, 3:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...