VIDEO: मूसलाधार बारिश से बेहाल हुआ मथुरा, दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे पर लगा 3 KM लंबा जाम
Agra News in Hindi

VIDEO: मूसलाधार बारिश से बेहाल हुआ मथुरा, दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे पर लगा 3 KM लंबा जाम
दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे पर लगा 3 KM लंबा जाम

उधर, भारी बरसात (Heavy Rainfall) के बाद टापू बने इस शहर की कॉलोन‍ियों में पानी भरा हुआ है. पानी लोगों के घरों में जा रहा है जिससे लोगों का हाल बेहाल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2020, 11:15 AM IST
  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) शहर में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. यहां सड़कें पानी से लबालब भरी हुई है. सड़कों पर कारें इस तरह चल रही हैं जैसे की तैर रही हों. इसी कड़ी में शनिवार को भारी जलजमाव (Water Logging) के वजह से मथुरा के दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे पर लगा 3 KM लंबा जाम लग गया है. पुलिस प्रशासन गाड़ियों को धीरे- धीरे आगे बढ़कर जाम को खुलवाने की कोशिश कर रहे है.जिससे यातायात सामान्य हो सके. मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है. बताया जा रहा है कि अलवर पुल से लेकर जयगुरुदेव मंदिर तक जाम लगा हुआ है.

उधर, भारी बरसात के बाद टापू बने इस शहर की कॉलोन‍ियों में पानी भरा हुआ है. पानी लोगों के घरों में जा रहा है जिससे लोगों का हाल बेहाल है. झमाझम बरसात के चलते शहर के कई प्रमुख स्थानों पर जलभराव हो गया जिससे मथुरा नगरी को तालाब के रूप में बदल दिया. वहीं मथुरा शहर के हृदय स्थल होली गेट पर बरसात के कारण दुकानदारों को भी काफी मुसीबत का सामना करना पड़ा. घंटों तक हुई इस बरसात का पानी दुकानों में प्रवेश कर गया जहां दुकानदार अपने सामानों को बचाते नजर आए लेकिन कुछ दुकान ऐसी भी थी जिनमे तादात से ज्यादा पानी अंदर प्रवेश कर गया.


मथुरा के स्वामी घाट का नजारा तो कुछ अलग ही है. जहां बरसात के पानी के कारण दुकानें आधी से ज्यादा पानी में डूबी नजर आईं. लगातार हो रही बरसात को देख दुकानदार अपनी दुकानों व प्रतिष्ठानों को बंद कर चले गए लेकिन लगातर हुई बरसात से दुकानें पानी मे डूब गईं. शहर के चंदनवन, माधवपुरी, मानसनगर प्रतापनगर, प्रकाश नगर हनुमान नगर जैसे इलाके जलभराव की चपेट में हैं. स्‍थानीय लोगों की मानें तो जलभराव की समस्‍या यह नई नहीं है. हर साल बरसात में यहां पानी भरता है. कई बार नगर न‍िगम को इसकी श‍िकायत की गई है मगर कोई मदद नहीं म‍िली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज