लाइव टीवी

आने वाली थी ट्रेन, तभी रेलवे क्रॉसिंग पर खत्म हो गया ट्रक का डीजल, जानें फिर क्या हुआ

भाषा
Updated: November 20, 2019, 11:41 AM IST
आने वाली थी ट्रेन, तभी रेलवे क्रॉसिंग पर खत्म हो गया ट्रक का डीजल, जानें फिर क्या हुआ
रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रक खड़ा होने से परिचालन बाधित (प्रतीकात्मक फोटो)

कहा जा रहा है कि ट्रक किराना सामान लेकर आगरा (Agra) से मथुरा (Mathura) आ रहा था. तभी रेलवे क्रॉसिंग पर उसका डीजल खत्म हो गया.

  • भाषा
  • Last Updated: November 20, 2019, 11:41 AM IST
  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. मथुरा-हाथरस रेलमार्ग (Mathura-Hathras Railline) स्थित एक रेलवे फाटक पर मंगलवार को ट्रक (Truck) का डीजल (Diesel) अचानक खत्म हो गया. इससे वह रेलवे ट्रैक पर अपने-आप बंद हो गया. इसके चलते कासगंज जाने वाली पैसेंजर ट्रेन काफी देर तक मथुरा जंक्शन पर खड़ी रही. रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी सीबी प्रसाद ने बताया, "सूचना मिलते ही आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंच गई और ट्रक को हटवा कर 15 मिनट में ही ट्रैक को चालू करा दिया. साथ ही ट्रक को कब्जे में लेकर चालक सोनू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दरअसल, भरतपुर से कासगंज जाने वाली 55342 पैसेंजर ट्रेन को सुबह 8.20 बजे मथुरा जंक्शन से कासगंज के लिए रवाना होना था. ट्रेन मथुरा जंक्शन पर सुबह 8.10 बजे पहुंची. ट्रेन रवाना होने से कुछ मिनट पहले स्टेशन के निकट धौलीप्याऊ व स्टेट बैंक के बीच रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रक का तेल खत्म हो गया. इससे वह रेलवे क्रॉसिंग पर बंद हो गया. कहा जा रहा है कि ट्रक किराना सामान लेकर आगरा से मथुरा आ रहा था.

ऐसे में ट्रक के रेलवे ट्रैक पर खड़े होने के चलते फाटक बंद नहीं हो सका. गेटमेन ने इसकी सूचना ब्रांच लाइन के अधिकारियों और कंट्रोल रूम को दी. तब आरपीएफ मौके पर पहुंची और ट्रक को धक्का देकर हटवाया गया. आरपीएफ ने ट्रक चालक सोनू सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- 

UP Board 2020: इंटरमीडि‍एट प्रैक्‍ट‍िकल परीक्षा का शेड्यूल जारी, चेक करें

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार होगा राम मंदिर का निर्माण: स्वतंत्रदेव सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 11:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...