मथुरा में कुत्तों का आतंक: घर के सामने खेल रहे बच्चे पर कुत्तों का हमला

दिल दहलाने वाला यह वीडियो मथुरा की पॉश कॉलोनी शिव बाला नाथ नगर की है, जहां आवारा कुत्तों ने घर से के सामने सड़क पर खेल रहे बच्चे पर एकाएक हमला कर दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 20, 2019, 8:52 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 20, 2019, 8:52 AM IST
मथुरा में बंदरों के आतंक के बाद अब आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है. मथुरा में एक महीने पहले बरसाना के एक गांव में 5 साल की मासूम बच्ची को आवारा कुत्तों ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया था. इस मामले के बाद एक बार फिर आवारा कुत्तों के आतंक का दिल दहलाने वाला वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. कुत्तों के पागलपन का यह वीडियो न तो आम रास्ते का है, न ही कहीं जंगल या सुनसान इलाके का. कुत्तों ने जिस जगह घटना को अंजाम दिया है उसी जगह कुत्ते हमेशा रहते हैं और बच्चे भी वहीं खेलते हैं.

हमले में बच्चा बुरी तरह जख्मी हो गया
दिल दहलाने वाला यह वीडियो मथुरा की पॉश कॉलोनी शिव बाला नाथ नगर की है, जहां आवारा कुत्तों ने घर से के सामने सड़क पर खेल रहे बच्चे पर एकाएक हमला कर दिया. इतना ही नहीं हमले के बाद सड़क पर गिरे बच्चे को कुत्ते घसीटते हैं. एक साथ हमलावर हुए कुत्तों के बाद बच्चे की चीख निकल गई और इस हमले से बच्चा बुरी तरह जख्मी हो गया. बच्चे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब बच्चे के परिजन उसे घर ले आये हैं.

अस्पताल से घर आ चुका है पीड़ित बच्चा

पीड़ित पिता अमित मित्तल का तीन साल का बेटा आराध्य हमेशा अपने घर के बाहर खेलता रहता है और कुत्ते भी इसी कॉलोनी में घूमते रहते हैं. न तो इस बात की कल्पना आराध्य के परिजनों ने की होगी न आराध्य ने की होगी कि जो कुत्ते हमेशा घर के बाहर ऐसे ही घूमते रहते हैं वह उसकी जान के दुश्मन बन जाएंगे. कुत्तों के हमलावर होने के बाद आराध्य किसी तरह इस हमले से बचने की कोशिश करता है, लेकिन कुत्ते उसे फिर से घेर लेते हैं और सड़क पर गिरने पर उसे घसीटते हैं. फिलहाल आराध्य अस्पताल से घर आ चुका है और हर कोई आराध्य की जान बचाने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा कर रहा है.

बाहर जा रहे बच्चों पर होनी चाहिए परिजनों की नजर
शहर की पॉश कॉलोनी में हुई इस वारदात के सामने आने के बाद जरूरी है कि यदि आपका बच्चा घर से बाहर जा रहा है तो आपकी नजर उस पर हो, नहीं तो कहीं आपके कलेजे का टुकड़ा आपसे दूर न हो जाए. फिलहाल धर्म नगरी में बंदरों के बाद कुत्तों के भी हमलावर होने की दूसरी वारदात से लोगों में दहशत है. वहीं प्रसाशन आखों पर पट्टी बांध हाथ पर हाथ रखकर बैठा है.
रिपोर्ट - नितिन गौतम
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...