होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /आचार संहिता उल्लंघन मामले में हेमा मालिनी को चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

आचार संहिता उल्लंघन मामले में हेमा मालिनी को चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

चुनाव आयोग ने हेमा मालिनी को भेजा नोटिस (फाइल फोटो)

चुनाव आयोग ने हेमा मालिनी को भेजा नोटिस (फाइल फोटो)

निर्वाचन आयोग के सख्त दिशा-निर्देशों के बावजूद हेमा मालिनी ने सरकारी प्राइमरी स्कूल में चुनावी सभा को संबोधित किया था.

    मथुरा संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी व गुजरे जमाने की बॉलीवुड सुपरस्टार हेमा मालिनी चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन में फंस गई हैं. निर्वाचन आयोग के सख्त दिशा-निर्देशों के बावजूद हेमा मालिनी ने सरकारी प्राइमरी स्कूल में चुनावी सभा को संबोधित किया था. इस मामले में हेमा मालिनी को निर्वाचन अधिकारी ने नोटिस जारी कर दिया है.

    भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी पर आरोप है कि उन्होंने बीते मंगलवार को चौमुहां ब्लॉक के गांव आझई में चुनावी सभा कराने की अनुमति ली थी. लेकिन, चुनावी सभा गांव में कराने के स्थान पर गांव में स्थित परिषदीय प्राथमिक विद्यालय आझई के प्रांगण में करा दी गई. इतना ही नहीं सुबह 10 बजे से 11 बजे तक सभास्थल के मंच पर डांस भी कराया गया.

    विद्यालय संचालन के समय में चुनावी सभा का संज्ञान लेते हुए सहायक निर्वाचन अधिकारी एसडीएम छाता आरडी राम ने सांसद हेमा मालिनी और चुनावी सभा की अनुमति के लिए आवेदन करने वाले पंकज शर्मा को आचार संहिता उल्लंघन का नोटिस जारी किया है.



    इस नोटिस का जवाब भाजपा प्रत्याशी सांसद हेमा मालिनी को 24 घंटे के दौरान देना होगा. इधर, इसी सभा में महिला डांस पार्टी के आयोजन को गलत बताते हुए रालोद महानगर संयोजक ताराचंद गोस्वामी ने भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली प्रभारी को पत्र सौंपा है.

    जनसभा में रो पड़ीं जया प्रदा, कहा- आजम खान की वजह से छोड़कर गई थी रामपुर

    Tags: BJP, Election commission, Hema malini, Lok sabha elections 2019, Mathura S24p17

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें