• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • MATHURA EMERGENCY LANDING OF TRAINEE PLANE ON YAMUNA EXPRESSWAY BOTH PILOTS SAFE CGPG

Mathura News: यमुना एक्सप्रेस-वे पर ट्रेनी प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग, दोनों पायलट सुरक्षित

यमुना एक्सप्रेस-वे पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग.

Emergency Landing on Yamuna Expressway: यमुना एक्सप्रेसवे पुल नंबर 72 पर  एक प्राइवेट ट्रेनी प्लेन की आपातकालीन लैंडिंग (Emergency Landing) कराई गई. विमान के दोनों पायलट सुरक्षित बताए जा रहे है.

  • Share this:
    Pawan Gautam

    मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) में यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर गुरुवार को एक प्राइवेट ट्रेनी प्लेन की आपातकालीन लैंडिंग (Emergency Landing) कराई गई. दो सीट वाले विमान में किसी तरह की तकनीकी खराबी आ गई थी. इसके बाद यमुना एक्सप्रेसवे पर प्लेन के पायलट जागृत ने इसकी सकुशल लैंडिंग कराई. लैंडिंग के दौरान प्लेन में दो लोग सवार थे. विमान ने अलीगढ़ से हरियाणा के लिए उड़ान भरी. खराबी के बाद यमुना एक्सप्रेसवे पुल नंबर 72 पर इसकी लैंडिंग कराई गई.

    यमुना एक्सप्रेस-वे पर टू-सीटर ग्लाइडर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. विमान के दोनों पायलट सुरक्षित है. घटना की जानकारी मिलते ही मथुरा और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. यमुना एक्सप्रेस-वे पर स्थित जेवर टोल प्लाजा से 10 किलोमीटर की दूरी पर गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे तकनीकी खराबी के चलते एक ग्लाइडर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग की गई. इस लैंडिंग के दौरान कोई नुकसान नहीं हुआ और दोनों पायलट भी सुरक्षित हैं. नारनौल से अलीगढ़ जाते वक्त यमुना एक्सप्रेस-वे जेवर टोल से 10 किलोमीटर पहले ग्लाइडर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है.
    पुलिस की बड़ी कार्रवाई


    हरदोई में समाजवादी पार्टी के नेता सुभाष पाल को पुलिस के द्वारा शराब माफिया घोषित करते हुए उसके गैंग का पंजीकरण किया गया है. सुभाष पाल के विरुद्ध हरदोई में 22 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. एसओ, सीओ और एएसपी की संस्तुति के बाद पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स के द्वारा यह कार्यवाही की गई है. जानकारी के अनुसार, सुभाष पाल सुरसा थाना क्षेत्र के गड़रियन पुरवा का है निवासी है. 2012 में मल्लावां बिलग्राम से सपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा है. सुभाष पाल के विरुद्ध जिले में 22 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

    अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि सुरसा थाना इलाके के गडरिया पुरवा निवासी समाजवादी पार्टी के नेता सुभाष पाल के विरुद्ध उनके द्वारा अवैध शराब निर्माण व तस्करी करने के मामले में गैंग का पंजीकरण करते हुए शराब माफिया घोषित किया गया है. बताया सुभाष पाल के विरुद्ध जनपद हरदोई में 22 अपराधिक मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं.
    Published by:Preeti George
    First published: