लाइव टीवी

Facebook पर हुई थी दोस्ती, मिलने पहुंची महिला तो कमरे में किया बंद और फिर...
Mathura News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 20, 2020, 10:40 PM IST
Facebook पर हुई थी दोस्ती, मिलने पहुंची महिला तो कमरे में किया बंद और फिर...
सोशल मीडिया की दोस्ती में हुआ ये अंजाम

फेसबुक (Facebook) जितना ही लोगों के लिए चलाना इतना आसान है उतना ही लोगों के लिए खतरनाक भी साबित हो रहा है.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) में एक महिला को फेसबुक (Facebook) पर दोस्ती करना भारी पड़ा गया. फेसबुक फ्रेंड ने महिला को मिलने बुलाया और नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया. महिला का आरोप है कि उसके साथ तीन दिनों तक रेप किया गया. फिर महिला को रेलवे स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया. महिला जीआरपी ने जब पीड़िता की आपबीती सुनी तो सन्न रह गई. पुलिस ने रेलवे चाइल्ड लाइन और वूमेन हेल्पलाइन को कॉल कर महिला को सौंप दिया है वही महिला द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बेहोश करने के बाद किया ये हाल
फेसबुक जितना ही लोगों के लिए चलाना इतना आसान है उतना ही लोगों के लिए खतरनाक भी साबित हो रहा है. फेसबुक के जरिए कोलकाता की एक महिला से पहले युवक की दोस्ती हुई उसके बाद युवक ने महिला को मिलने के लिए बुलाया और दोस्ती कब प्यार में तब्दील हो गई यह उन्हें पता ही नहीं चला. महिला लंबे समय से उस युवक से मिलती रही और महिला की जिंदगी में उस समय भूचाल आ गया जब युवक खाने में उसे बेहोशी का पदार्थ देकर उसके साथ हैवानियत कर गया.

महिला ने लगाए संगीन आरोप



महिला से  जब बात की गई तो महिला ने बताया कि 4 साल पहले मुकेश राणा नाम के एक व्यक्ति से फेसबुक पर दोस्ती हुई और उससे प्यार हो गया. महिला ने यह भी बताया है कि उसका प्रेमी सेना में है. उसने मुझे 16 तारीख को मिलने बुलाया और मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाकर मुझे मारपीट कर छोड़ दिया. वहीं महिला का यह भी आरोप है  कि पिछले 4 साल से लगातार वह मेरे साथ शारीरिक शोषण करता चला आ रहा था और जब उसका जी भर गया तो मुझे उसने छोड़ दिया. आरोपी युवक शादीशुदा है  और भरतपुर का रहने वाला है.

केस हुआ दर्ज
महिला का यह भी कहना है कि वह मुझे रास्ते से छोड़कर भाग गया. उसने मेरे साथ मारपीट की और मेरे फोन को तोड़ दिया उसने अपने सारे सबूतों को मिटा दिया. महिला द्वारा जीआरपी में तहरीर दे दी गई है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. रेलवे चाइल्ड लाइन की सदस्य बेबी ने बताया कि महिला के परिजनों को सूचना दे दी हैं. जब से पूछताछ की गई तो उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में अवगत कराया.

 

 

ये भी पढ़ें-HOLI से पहले हो सकता है जेपी नड्डा की नई टीम का ऐलान,रेस में हैं UP के ये नेता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 10:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर