Home /News /uttar-pradesh /

मथुरा में धरे गए 5 बांग्लादेशी नागरिक, विदेशी करेंसी बरामद

मथुरा में धरे गए 5 बांग्लादेशी नागरिक, विदेशी करेंसी बरामद

बंगलादेशी नागरिक

बंगलादेशी नागरिक

एलआईयू की सूचना के आधार पर थाना कोसीकलां पुलिस ने परिक्रमा मार्ग इलाके में दबिश दी और झुग्गी-झोपड़ियों की चारों ओर से घेराबंदी कर 3 पुरुष और 2 महिलाओं को पकड़ लिया.

    उत्तर प्रदेश के मथुरा में कोसीकलां इलाके में अवैध तरीके से झुग्गी-झोपड़ियों में रह रहे 5 बांग्लादेशी नागरिकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनमें 3 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में विदेशी अधिनियम की धारा 14 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने 300 रूपये बंलादेशी मुद्रा, 2 मोबाइल फोन और एक डायरी बरामद की है. ये लोग भारत कैसे आए और अन्य जानकारी जुटाने के लिए पुलिस इन लोगों से पूछताछ कर रही है.

    एलआईयू की सूचना के आधार पर थाना कोसीकलां पुलिस ने परिक्रमा मार्ग इलाके में दबिश दी और झुग्गी-झोपड़ियों की चारों ओर से घेराबंदी कर 3 पुरुष और 2 महिलाओं को पकड़ लिया. नागरिकता सम्बन्धी दस्तावेज मांगने पर इन लोगों के पास कोई कागजात नहीं मिले. पुलिस के मुताबिक, झुग्गी-झोपडियों में रहने वाले 5 बांग्लादेशी नागरिकों को पकड़ा गया है. एक युवक की तलाश की जा रही है. पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि यहां रहकर कूड़ा-कचरा बीनने का काम करते है.

    बताया जा रहा है कि ये लोग यहां अवैध तरीके से रह रहे थे. मामले की सूचना एटीएस को दे दी गई है. पुलिस यह जांच कर रही है कि ये कौन लोग हैं और यहां तक कैसे आए. पकड़े गए लोग 4-5 साल से मथुरा में रह रहे थे. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है. बता दें कि बीते 2 जुलाई को पुलिस ने 13 बंगलादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया था.

    यह भी पढ़ें:

    Photos: पंखुड़ी पाठक का इजरायल दौरा, जिसे उनके इस्तीफे से जोड़कर देखा जा रहा

    आजमगढ़ लॉज में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए चार जोड़े

     यूपी में 36 सीनियर PCS अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट

    Tags: मथुरा

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर