मथुरा: तेज बारिश से गिरा मकान, पांच लोग घायल

मिली जानकारी के अनुसार राया थाना क्षेत्र के पवेशरा गांव में बीते दो दिनो से बारिश हो रही है. बारिश से जिले में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. वहीं ये बारिश एक मकान पर आफत बनकर बरसी. इसके चलते एक पुराना और जर्जर मकान गिर पड़ा. मकान गिरने से मलबे में पांच लोग दब गए.


Updated: July 20, 2018, 1:27 PM IST

Updated: July 20, 2018, 1:27 PM IST
मथुरा के राया थाना क्षेत्र इलाके मे तेज बारिश की वजह से एक मकान गिर गया, जिसमें दबकर  पांच लोग  घायल हो गए. रेसक्यू करके घायलों को मलबे से बाहर निकाला गया. आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंंप की स्‍थिति है.

मिली जानकारी के अनुसार राया थाना क्षेत्र के पवेशरा गांव में बीते दो दिनो से बारिश हो रही है. बारिश से जिले में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. वहीं ये बारिश एक मकान पर आफत बनकर बरसी. इसके चलते एक पुराना और जर्जर मकान गिर पड़ा. मकान गिरने से मलबे में पांच लोग दब गए. मकान गिरने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों का मलबे से बाहर निकाला गया.

वहीं  ग्रामीणों की सूचना देने के बाद भी पुलिस अधिकारी मौके पर नही पहुंचे. इसके बाद मे 108 एम्‍बुलेंस सेवा ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया, जहां दो की हालत नाजुक है. वहीं इन घायलों मे जनगा 55 वर्षीय, बीरी सिंह 60 सुनीता और दो अन्य लोग घायल हो गए हैं.

यह भी पढ़ें:  'मिशन 2019' के प्रचार अभियान का लांच पैड है अविश्वास प्रस्ताव!

यह भी पढ़ें:  जानिए क्‍या है अविश्‍वास मत और कैसे करता है काम 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर