मथुरा: यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि कानपुर का रहने वाले कार सवार आगरा से नोएडा जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में जाकर घुस गई. इस घटना में कार के परखच्चे उड़ गए.

Praveen Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2018, 11:43 AM IST
मथुरा: यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
दुर्घटनाग्रस्त होंडा सिटी कार
Praveen Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2018, 11:43 AM IST
मथुरा के राया थाना क्षेत्र यमुना एक्सप्रेस वे पर रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. जहां एक कार खड़े ट्रक में जा घुसी. इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि कानपुर का रहने वाले कार सवार आगरा से नोएडा जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में जाकर घुस गई. इस घटना में होंडा सिटी कार के परखच्चे उड़ गए.

हादसे की सूचना पर पुलिस और एक्सप्रेस वे कर्मी मौके पर पहुंच गए और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया. जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से मृतक के घर में कोहराम मच गया. मृतकों में 2 महिला दो पुरुष शामिल है.

घायलों को अस्पताल पहुंचाती एम्बुलेंस


पुलिस ने घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी है. वहीं सूचना मिलते ही मृतक के परिजन मथुरा के लिए रवाना हो चुके है. पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:

यूपी में 4-4 बार रही सपा-बसपा की सरकार लेकिन बाणसागर परियोजना उपेक्षित ही रही: सीएम योगी

यूपी के किसानों के लिए बड़ी सौगात है एशिया की सबसे बड़ी बाणसागर नहर परियोजना

UP में आज से पॉलीथीन बैन, पकड़े जाने पर लगेगा एक लाख रुपये का जुर्माना
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर