BJP के पूर्व विधायक की बहू ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 21, 2019, 10:14 AM IST
BJP के पूर्व विधायक की बहू ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
प्रतीकात्मक फोटो

मृतका का नाम सीमा है. सीमा की मौत की खबर पर मथुरा पहुंचे परिजनों का आरोप है की सीमा की हत्या कर शव को पंखे से लटकाया गया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बीजेपी के पूर्व विधायक की बहू ने खुदकुशी कर ली है. कहा जा रहा है कि पूर्व विधायक अजय भैया की बहू ने पंखे से लटकर खुदखुशी की है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

मामला मथुरा के थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित राधिका विहार इलाके का है
जानकारी के मुताबिक, मामला मथुरा के थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित राधिका विहार (Radhika Vihar) इलाके का है. घटना के बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. कहा जा रहा है कि शादी के 11 साल बाद विधायक के पुत्र पृथ्वीराज की पत्नी ने आत्महत्या की है. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आलाधिकारियों ने तत्काल फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर भेज दी है और घटना के संबंध में साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं.

सीमा की 11 साल पूर्व पृथ्वीराज से शादी हुई थी

मृतका का नाम सीमा है. सीमा की मौत की खबर पर मथुरा पहुंचे परिजनों का आरोप है की सीमा की हत्या कर शव को पंखे से लटकाया गया है. परिजनों ने बताया कि सीमा की 11 साल पूर्व पृथ्वीराज से शादी हुई थी. तब पृथ्वीराज का दूसरी महिला से कोई संबंध नहीं था, लेकिन पिछले तीन- चार साल से पृथ्वीराज के किसी अन्य महिला जो उसके विद्यालय में कार्यरत है, उससे  अवैध संबंध बन गया था. तभी से पृथ्वीराज सीमा को तरह-तरह से प्रताड़ित कर रहा था. लेकिन सीमा सामाजिक बंधन के चलते यही रह रही थी और उनकी आंखों का कांटा बनी हुई थी.

डायल 100 पर फोन किया
परिजनों ने यह भी बताया कि घटना के वक़्त 46 बार उन्होंने डायल 100 पर फोन किया लेकिन किसी ने फोन तक नहीं उठाया. मृतका के भतीजे ने बताया कि ऐसी सेवाओं का क्या फायदा जो समय पर काम नहीं करे.
Loading...

रिपोर्ट- नितिन गौतम

ये भी पढ़ें- 

SIT टीम पर फायरिंग, दारोगा और सिपाही की गोली मारकर हत्या

बिहार मदरसा बोर्ड रिजल्ट 2019: फोकानिया,मौलवी रिजल्ट का लिंक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 10:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...