Home /News /uttar-pradesh /

मथुरा: पिकअप ने मारी कार में टक्कर, सिपाही समेत 4 लोगों की मौत

मथुरा: पिकअप ने मारी कार में टक्कर, सिपाही समेत 4 लोगों की मौत

दुर्घटनाग्रस्त पिकअप की फोटो.

दुर्घटनाग्रस्त पिकअप की फोटो.

हादसे का शिकार हुआ परिवार गोवर्धन से परिक्रमा देकर आगरा वापस लौट रहा था. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

    मथुरा में सोमवार देर रात नेशनल हाईवे-2 पर फरह के समीप भीषण हादसा हो गया. इस हादसे में आगरा के सिपाही समेत उसके परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. वहीं बेटी और दामाद गंभीर घायल हो गए. हादसे का शिकार हुआ परिवार गोवर्धन से परिक्रमा देकर आगरा वापस लौट रहा था. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

    बता दें कि आगरा के बरहन निवासी पुलिस कॉन्स्टेबल राजेंद्र सिंह अपने परिवार के साथ सोमवार को गोवर्धन की परिक्रमा देने गए थे. वहीं आगरा वापस लौटते समय उनकी ऑल्टो कार फरह के फातेहा कट पर सामने से आती पिकअप से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि इसकी आवाज दूर तक सुनी गई. इस हादसे में आगरा के बरहन निवासी कॉन्स्टेबल राजेंद्र सिंह, कार चला रहा राजेंद्र का बेटा नरेंद्र (38 साल), राजेंद्र की भांजी पूजा (22 साल) और राजेंद्र की पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई.

    कार में सवार राजेंद्र की बेटी रुबी और दामाद राघवेंद्र गंभीर घायल हो गए. हादसे में घायल रुबी को  अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया है. वहीं राघवेंद्र को एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा भेजा गया. घटना के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

    Tags: UP police, मथुरा

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर