Home /News /uttar-pradesh /

मथुरा में टैंकर ने टेंपो को मारी टक्कर, 2 छात्र समेत 4 लोगों की मौत

मथुरा में टैंकर ने टेंपो को मारी टक्कर, 2 छात्र समेत 4 लोगों की मौत

दुर्घटनाग्रस्त टेंपो की फोटो

दुर्घटनाग्रस्त टेंपो की फोटो

सभी घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

    मथुरा छाता इलाके के अकबरपुर के पास मंगलवार को तेज रफ्तार टैंकर ने टेंपो में टक्कर मार दी. इस घटना में यूपी पुलिस की सिपाही भर्ती परीक्षा में शामिल होने आए 2 कैंडिडेट समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

    चीक पुकार सुनते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया. मरने वालों में दो परीक्षार्थी भी शामिल है जो पुलिस की परीक्षा देकर घर वापस लौट रहे थे. घायलों में दो की हालत नाजुक बनी हुई है.

    सीओ छाता श्रीधर गौड़ ने बताया कि पुलिस भर्ती की पहली पारी की परीक्षा देकर लौट रहे परीक्षार्थी टेंपो में सवार होकर वापस लौट रहे थे. तभी टेंपो का टायर पंचर हो गया. पीछे से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने दो परीक्षार्थी सहित कई लोगों को रौंद दिया. जिसमें चार लोगों की मौके पर मौत हो गई. मृतक में टेंपो चालक भी शामिल है. घायलों का उपचार निजी अस्पताल में कराया जा रहा है.

    मृतक की शिनाख्त पूजा रैना निवासी अलीगढ़ और अरुण निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई है. वहीं दो लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस उनके शिनाख्त में जुटी हुई है.

    यह भी पढ़ें:

    पीएम नरेंद्र मोदी से प्रभावित इस महिला ग्राम प्रधान ने बदल दी गांव की तस्वीर

    अखिलेश के पुराने बंगले में रहना चाहते हैं योगी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री

    ग्रेटर नोएडा में पतंजलि फूड पार्क के लिए भूमि हस्तांतरण को योगी कैबिनेट की हरी झंडी

    Tags: मथुरा

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर