मथुरा: बर्थ-डे पार्टी में ले जाकर दोस्तों ने किया नर्स के साथ गैंगरेप, खींची अश्लील फोटो

पीड़िता ने बताया कि धमकी की वजह से कई दिन तक उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में किसी को नहीं बताया. लेकिन जब आरोपी ने उसे फोन पर गंदी-गंदी गालियां देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया तो उससे रहा नहीं गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 29, 2019, 10:22 PM IST
मथुरा: बर्थ-डे पार्टी में ले जाकर दोस्तों ने किया नर्स के साथ गैंगरेप, खींची अश्लील फोटो
बर्थ-डे पार्टी में ले जाकर दोस्तों ने नर्स के साथ गैंगरेप किया (Demo Pic)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 29, 2019, 10:22 PM IST
उत्तर प्रदेश की धर्मनगरी मथुरा में सोमवार को एक गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और पूरे मामले की जानकारी दी. जानकारी होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस अधिकारियों ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवती मथुरा के कस्बा कोसी के एक प्राइवेट अस्पताल में कंपाउंडर (नर्स) है. युवती का आरोप है कि इसके साथ कंपाउंडर युवक और उसके साथी ने बर्थडे पार्टी में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. गैंगरेप करने के बाद इन लोगों ने उसकी अश्लील फोटो खींच कर वायरल करने की धमकी भी दी थी.

फोटो खींचकर शुरू हुई ब्लैकमेलिंग

पीड़िता ने बताया कि धमकी की वजह से कई दिन तक उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में किसी को नहीं बताया. लेकिन जब आरोपी ने उसे फोन पर गंदी-गंदी गालियां देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया तो उससे रहा नहीं गया. पीड़ित युवती ने अपने साथ हुई सारी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद पीड़ित युवती के परिजन अपनी पुत्री को लेकर थाना कोसीकलां पहुंचे और घटना की तहरीर पुलिस को दी.

8 जुलाई की है वारदात

घटना को लेकर एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि पुलिस ने युवती की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है. इस सम्बंध में एसएसपी ने बताया कि 8 जुलाई की यह वारदात है. जैसे ही पीड़िता के परिजनों ने शिकायत दी, वैसे ही मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

(रिपोर्ट- नितिन गौतम)
Loading...

ये भी पढ़ें--

हादसे के बाद सामने आया उन्नाव रेप पीड़िता का गनर, सुनाई ये चौंकाने वाली कहानी

उन्नाव रेप पीड़िता एक्सीडेंट: KGMU ने कहा- स्थिति गंभीर, परिजन चाहें तो कहीं और ले जा सकते हैं
First published: July 29, 2019, 10:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...