Home /News /uttar-pradesh /

Police भर्ती परीक्षा देकर लौट रही युवती को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप, हाईवे किनारे फेंक कर भागे आरोपी

Police भर्ती परीक्षा देकर लौट रही युवती को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप, हाईवे किनारे फेंक कर भागे आरोपी

आरोपियों ने लिफ्ट देने के बहाने युवती को अगवा किया और चलती कार में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

आरोपियों ने लिफ्ट देने के बहाने युवती को अगवा किया और चलती कार में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Gangrape In Mathura: आगरा से पुलिस भर्ती परीक्षा देकर कोसीकलां लौट रही युवती को कार में लिफ्ट देने के बहाने आरोपियों ने बैठाया, फिर पीड़िता के साथ मारपीट की और सामूहिक बलात्कार किया. बाद में युवती को कोसीकलां के पास ही हाईवे पर फेंक कर फरार हो गए. पुलिस ने चार अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    मथुरा. कोसीकलां में एक युवती के साथ गैंगरेप की खबर ने पूरे पुलिस महकमे को झकझोर दिया है. जानकारी के अनुसार पीड़िता कोसीकलां की ही रहने वाली है और आगरा में पुलिस भर्ती परीक्षा देने के लिए गई थी. वहां से लौटते समय कुछ युवकों ने उसे अपनी गाड़ी में लिफ्ट दी और इसके बाद उससे मारपीट की. बाद में युवती के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया. बाद में घायल युवती को आरोपी हाईवे के किनारे फेंक कर चले गए. अब मामले में पीड़िता के भाई ने शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है.

    पहले की मारपीट, बदहवास हुई तो गैंगरेप
    पीड़ता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वो कोसीकलां से आगरा पुलिस दारोगा के लिए चल रही भर्ती परीक्षा देने गई थी. परीक्षा के बाद वो वापस लौट रही थी लेकिन देर शाम उसे कोसीकलां के लिए कोई वाहन नहीं मिला और एक कार ने उसे लिफ्ट दे दी. इस कार में चार युवक सवार थे. कार जैसे ही आगरा दिल्ली हाईवे पर आई तो युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की. पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो चारों ने मिलकर उस बुरी तरह से पीटा. बाद में चारों ने उसके साथ बलात्कार किया.

    चलती गाड़ी से फेंका
    पीड़िता ने बताया कि बाद में युवक उसे कोसीकलां हाइवे के पास चलती गाड़ी से फेंक कर भाग गए. पीड़िता को घायल हालत में देख स्‍थानीय लोग उसे पहचान गए और उसके परिजन को सूचना दी. परिजन मौके पर पहुंचे और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया. पूरी वारदात की सूचना पुलिस को भी दी गई.

    आरोपियों की तलाश
    मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम बनाई गई हैं. टीम कई इलाकों में दबिश दे रही है साथ ही आरोपियों के हुलिए और गाड़ी के आधार पर भी उनकी तलाश की जा रही है. पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Tags: Gangrape, Up crime news, UP news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर