मथुरा: दबंगों ने युवक पर दरांती से किया हमला, हालत नाजुक

ये पूरा मामला छाता थाना क्षेत्र के बूंदी गांव का है. यहां बीती शाम घर के बाहर सो रहे पच्चीस वर्षीय युवक गुड्डडू को गांव के तीन युवकोंं ने दरांती मार दी.


Updated: July 12, 2018, 3:40 PM IST

Updated: July 12, 2018, 3:40 PM IST
यूपी में योगी सरकार चाहें कितने भी प्रयास कर ले लेकिन अपराधियों के हौसलाे में कहीं कोई कमी नहीं है.ताजा मामला मथुरा में  छाता थाना क्षेत्र बूंदी गांव का है, जहां तीन दंबग युवकों ने दलित युवक पर दरांती मार कर घायल कर दिया. इतना ही नही दबंगों ने दलित युवक के पैर काटने की भी कोशिश की. मौके पर पहुंचे घायलों के परिजनों को दबंगों ने जान से  मारने की धमकी भी दी. घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया.

ये पूरा मामला छाता थाना क्षेत्र के बूंदी गांव का है. यहां बीती शाम घर के बाहर सो रहे पच्चीस वर्षीय युवक गुड्डडू के साथ पहले गांव के तीन दबंग युवकों ने मारपीट की. इसके बाद दरांती मार कर युवक केे पैर के काट दिए.आनन-फानन में युवक के परिजन ने अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है.

बता दें कि  दबंगोंं ने एक साल पहले गुड्डू के पिता के साथ भी मारपीट की थी. पुरानी रंजिश के चलते गांव के युवक आए दिन मारपीट करते रहते थे. बीती रात भी दबंगों ने ऐसा ही किया. आरोपी में  नाम दर्ज युवक उदय सिंह, जुगेन्द्र और दीपू हैं. वहीं घायल  गुड्डू का आरोप है कि इस बारे में जब पुलिस से  शिकायत की गई तो पुलिस ने दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. इस पूरे मामले मे पुलिस के अधिकारियो ने कहा कि पीड़ित ने थाने मे तहरीर हीनही दी गई. अगर तहरीर देता है तो दबंगो के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: लखनऊ में दलित किशोरी से गैंगरेप: पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार 

यह भी पढ़ें: ताजमहल की 'हिफाज़त में कोताही' पर भड़का SC, कहा- सहेज नहीं सकते, तो ढहा दो 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर