Home /News /uttar-pradesh /

Mathura: सांसद हेमा मालिनी की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली रवाना, प्रतिनिधि निकला Covid पॉजिटिव

Mathura: सांसद हेमा मालिनी की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली रवाना, प्रतिनिधि निकला Covid पॉजिटिव

मथुरा में हेमा मालिनी की बिगड़ी तबियत, दिल्ली रवाना.

मथुरा में हेमा मालिनी की बिगड़ी तबियत, दिल्ली रवाना.

BJP MP Hema Malini: मथुरा से सांसद हेमा मालिनी की अचानक तबीयत बिगड़ गई. उनके गले में तेज दर्द हुआ और बोलने में परेशानी शुरू हो गई. फौरान उनकी और उनके स्टॉफ की कोरोना जांच की गई. इसमें हेमा मालिनी की रिपोर्ट तो निगेटिव आई, लेकिन उनके सांसद प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सेहत बिगड़ने के बाद हेमा मालिनी उपचार के लिए दिल्ली रवाना हो गईं.

अधिक पढ़ें ...

मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) से सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) की अचानक तबीयत बिगड़ गई. उनकी तबीयत खराब होने की सूचना मिलते ही बीजेपी कार्यकर्ता बेचैन हो गए. हेमा मालिनी को गले में काफी दर्द की शिकायत होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनका चिकित्सकीय परीक्षण किया है. उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया है, लेकिन उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं उनके प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. हेमा मालिनी तबियत खराब होने के बाद उपचार के लिए दिल्ली रवाना हो गईं.

जानकारी के मुताबिक बीजेपी सांसद हेमा मालिनी पिछले कुछ दिनों से कई कार्यक्रमों में शामिल हो रही थीं. वह यहां विधानसभा चुनाव को लेकर भी पार्टी कार्यक्रमों में एक्टिव हैं. बताया गया है कि हेमामालिनी को गले दर्द शुरू हो गया. इस दौरान उन्हें बोलने में भी काफी तकलीफ होने लगी. जिसके बाद इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दी गई. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सांसद हेमा मालिनी की जांच की है. परेशानी महसूस होने पर कोविड टेस्ट भी कराया गया. उनके साथ सांसद प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा सहित पूरे स्टाफ की भी सेम्पलिंग की गई है.

स्वास्थ्य टीम द्वारा की गई कोरोना जांच में सांसद हेममालिनी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, जबकि उनके सांसद प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा कोरोना पॉजिटिव आए हैं. अभी बीजेपी सांसद के बाकी स्टाफ की रिपोर्ट नहीं आई है. प्रतिनिधि की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर स्टॉफ को अलर्ट कर दिया गया है. वहीं हेमा मालिनी जांच के बाद दिल्ली रवाना हो गईं हैं. बताया गया है कि वह दिल्ली में गले में दर्द की शिकायत होने पर वहां चिकित्सकों से परामर्श करेंगी.

हेमा मालिनी कई दिनों से भीड़ भरे आयोजनों में शामिल हो रही थीं. उनके कई कार्यक्रम लगे हुए थे. तबियत खराब होने की सूचना मिलते ही उनके कई समर्थक व भाजपा कार्यकर्ता मायूस हो गए. बताया गया है कि हेमा मालिनी ने कई कार्यकमों को तबियत बिगड़ने के चलते रद्द कर दिया है.

Tags: Hema malini, Mathura news, UP news, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर