प्रवासी मजदूरों की परेशानियों को लेकर हेमा मालिनी ने राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से की मुलाकात
Mathura News in Hindi

प्रवासी मजदूरों की परेशानियों को लेकर हेमा मालिनी ने राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से की मुलाकात
उन्होंने बताया, "राज्यपाल ने सांसद को आश्वासन दिया कि महाराष्ट्र में रह रहे उत्तर प्रदेश के निवासियों को आवागमन में कोई समस्या नहीं होने दी जाएगी. (file photo)

हेमा मालिनी के स्थानीय प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा ने बताया कि महाराष्ट्र में फंसे प्रवासी श्रमिकों की घर वापसी में आ रही समस्याओं को दूर करने के लिए महाराष्ट्र के राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से हेमा मालिनी (Hema Malini) ने मुलाकात की है.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश की मथुरा (Mathura) लोकसभा सीट से भाजपा सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने सोमवार को महाराष्ट्र में फंसे प्रदेश के प्रवासियों की घर वापसी में आ रही समस्याओं के निवारण के लिए वहां के राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी (Governor Bhagat Singh Koshyari) से मुलाकात की. उन्होंने उप्र से महाराष्ट्र लौटने के इच्छुक स्थानीय निवासियों के संबंध में भी चर्चा की.

हेमा मालिनी के स्थानीय प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा ने बताया, "महाराष्ट्र में फंसे उत्तर प्रदेश के प्रवासी श्रमिकों एवं नागरिकों की घर वापसी में आ रही समस्याओं को दूर करने के लिए महाराष्ट्र के राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से हेमा मालिनी ने मुलाकात की." उन्होंने बताया, "राज्यपाल ने सांसद को आश्वासन दिया कि महाराष्ट्र में रह रहे उत्तर प्रदेश के निवासियों को आवागमन में कोई समस्या नहीं होने दी जाएगी. उनकी यात्रा के लिए हर आवश्यक व्यवस्था की जाएगी तथा महाराष्ट्र प्रवास के दौरान भोजन आदि का भी पूरा इंतजाम किया जाएगा."

अंबेडकर नगर जिले में जांच के दौरान 17 लोग पॉजिटिव मिले हैं
इधर खबर है कि अवध क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में कोरोना वायरस के कई नए मामले सामने आये हैं. यहां के गोंडा, सीतापुर और अंबेडकर नगर जिले में जांच के दौरान 17 लोग पॉजिटिव मिले हैं. इसमें एक डेढ़ साल की छोटी बच्ची भी शामिल है, जो गोंडा जिले की रहने वाली है. इसके अलावा गोंडा जिले में ही सोमवार को एक ही दिन दस नये मामले सामने आये हैं. इनमें एक बच्ची के अलावा दो महिलायें शामिल हैं. इसकी जानकारी मिलने के बाद जिला प्रशासन ने निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन किया है. इन सभी मरीजों को पंडरीकृपाल के कोविड-19 हॉस्पिटल ले जाया गया.
ये सभी पहले से ही क्वारंटाइन थे


दैनिक हिन्दुस्तान की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रशासन का दावा है कि ये सभी पहले से ही क्वारंटाइन थे. एक पॉजिटिव मरीज क्वारंटाइन सेंटर से घर वापस भेज दिया गया था. जिसे रविवार को रिपोर्ट आने के बाद Covid-19 हॉस्पिटल ले जाया गया. यहां मिले ज्यादातर पॉजिटिव केस में वैसे लोग शामिल हैं जो अन्य राज्यों से अपने गांव वापस लौटे थे.

(इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें- 

कंस्ट्रक्शन से जुड़े 40000 मजदूरों के खाते में इतने रुपये देगी केजरीवाल सरकार

दिल्ली-NCR की धारावी न बन जाए खोड़ा इसलिए यूपी सरकार ने उठाए ये बड़े कदम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading