होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /हेमा मालिनी ने बर्थडे के दिन किया बृजभूमि को याद, कही ये इमोश्नल बात...

हेमा मालिनी ने बर्थडे के दिन किया बृजभूमि को याद, कही ये इमोश्नल बात...

हेमा मालिनी ने बर्थडे पर किया मथुरावासियों को याद

हेमा मालिनी ने बर्थडे पर किया मथुरावासियों को याद

उत्तर प्रदेश के मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई के अपने घर पर केक काटकर अपना बर्थडे मनाया.  इस दौरान मथुरा के लोगो ...अधिक पढ़ें

    मथुरा. ब्रजभूमि की सेवा कर अपने को धन्य समझने वाली मथुरा (mathura) की सांसद व सुप्रसिद्व अभिनेत्री हेमा मालिनी (hema Malini) ने 71वां बर्थडे मुंबई (Mumbai) के जुहू स्थित अपने आवास पर धूम धाम से मनाया. इस अवसर पर मुंबई स्थित हेमा के आवास पर मथुरा के लोग भी मौजूद रहे.  हेमा के दीर्धआयु होने की कामना के साथ बधाई दी और केक काटकर, मां श्री यमुना जी व ठा. बांकेबिहारी जी का प्रसाद भेंट किया.

    बृजवासियों का अपार स्नेह
    इस सबसे अभिभूत होकर माननीय सांसद हेमा मालिनी जी ने अपने आप को बहुत ही सौभाग्यशाली माना. उन्होंने कहा कि- आज मैं जो कुछ भी हूं उसमें श्री राधा कृष्ण के आर्शीवाद के साथ-साथ मेरे संसदीय क्षेत्र के बृजवासियों का अपार स्नेह भी है जिन्होंने पुनः मुझे बृजभूमि की सेवा करने का अवसर प्रदान किया है.

    पूर्ण उत्तरदायित्व के साथ निभाऊंगी
    उन्होंने आगे कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि अलौकिक बृजभूमि से मुझे संसद सदस्य के रूप में चुना गया है. यह मेरे जीवन के अमूल्य छण है. मैं अपने इस दायित्व की पूर्ति को पूर्ण उत्तरदायित्व के साथ निभाऊंगी. मेरे जीवन के यह अमूल्य पल हैं जो मुझे मेरे निवास पर बृजवासियो के मिलन के रूप में प्रभु का आर्शीवाद मिला है.

    हेमा मालिनी के कार्यक्रम में हुआ था हंगामा
    दरअसल कुछ दिनों पहले ही मथुरा में सांसद हेमा मालिनी का कार्यक्रम आयोजित था. उन्हें हाइवे पर मंडी चौराहे के पास ओवरब्रिज का का उद्घाटन करना था. हेमा मालिनी के आने से पहले बीजेपी कार्यकर्ता उग्र हो गए और उन्होंने मंडी चौराहा स्थित कार्यक्रम स्थल पर एक टेंपो चालक को पीट दिया. उन्हें ऐसा करते देख वहां खड़े कुछ व्यापारी नेताओं ने विरोध किया तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने कुछ और कार्यकर्ताओं को मौके पर बुला लिया. उसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर कहासुनी हुई.
    (नितिन गौतम की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें:

    बीजेपी सांसद की भी नहीं सुन रही लखनऊ पुलिस, किया ये ट्वीट



    विवादित स्थल मस्जिद थी ये साबित नहीं कर पाया सुन्नी वक्फ बोर्ड: हिन्दू पक्ष

     

    Tags: Hema malini, Mathura news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें