Lok Sabha Election Result 2019: मथुरा में जीत के बाद हेमा मालिनी ने किया ट्वीट, इन्हें दिया विशेष धन्यवाद

हेमा मालिनी को 6,71,293 वोट मिले. जबकि आरएलडी के कुंवर नरेंद्र सिंह को 3,77,822 वोट मिले. कांग्रेस के महेश पाठक को केवल 28,084 वोट ही प्राप्‍त हुए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 24, 2019, 10:21 AM IST
Lok Sabha Election Result 2019: मथुरा में जीत के बाद हेमा मालिनी ने किया ट्वीट, इन्हें दिया विशेष धन्यवाद
lok sabha election result: मथुरा में जीत के बाद हेमा मालिनी ने किया ट्वीट, इन्हें दिया विशेष धन्यवाद
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 24, 2019, 10:21 AM IST
मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान सांसद हेमा मालिनी ने लगभग 3 लाख वोट से जीत हासिल की है. हेमा मालिनी को 6,71,293 वोट मिले, जबकि आरएलडी के कुंवर नरेंद्र सिंह को 3,77,822 वोट मिले. वहीं, कांग्रेस के महेश पाठक को केवल 28,084 वोट ही मिला. इस दौरान 5800 मतदाताओं ने नोटा भी दबाया. जीत के बाद हेमा मालिनी ने ट्वीट कर सभी सरकारी अधिकारियों और पुलिस कर्मियों को विशेष तौर पर धन्यवाद दिया है.

हेमा मालिनी ने ट्वीट कर कहा कि मुझे अपने सांसद के रूप में फिर से चुनने के लिए मैं सभी मथुरवासियों को धन्यवाद देती हूं. उन्होंने मुझ पर अपना प्यार बरसाया और पिछले 5 साल के लिए अपने प्रतिनिधि के रूप में मेरे काम की सराहना की है. मैं भविष्‍य में भी आपके समर्थन के लिए प्रार्थना करती हूं. मैं सभी सरकारी अधिकारियों और पुलिसकर्मियों, जिन्‍होंने हमेशा मेरी मदद की, को विशेष तौर पर धन्यवाद देना चाहती हूं.





बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री और मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी चुनाव परिणाम आने के पहले मथुरा पहुंची थीं. 23 मई को मतगणना से पहले हेमा मालिनी ने गिरिराजजी की परिक्रमा कर जीत का आशीर्वाद मांगा था. गौरतलब है कि मतदान खत्म होने के बाद भी सांसद हेमा मालिनी ने द्वारिकाधीश मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की थी. इसके बाद वह अन्य राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो गईं थीं.
Loading...

ये भी पढ़ें -

रायबरेली में सोनिया गांधी की जीत, वहीं भोपाल में साध्वी ने मारी बाजी

मोदी ने ट्वीटर हैंडल से 'चौकीदार' शब्द हटाया, कहा- नाम से हटाया, लेकिन अब ये मेरा अभिन्न हिस्सा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...