हेमा मालिनी आज मथुरा सीट से दाखिल करेंगी नामांकन, CM योगी भी होंगे शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी.

निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक हेमा मालिनी सुबह साढ़े 11 बजे के कलक्ट्रेट पहुंचकर जिला निर्वाचन अधिकारी को नामांकन पत्र सौंपेंगी. नामांकन के बाद हेमा मालिनी के समर्थन में मुख्यमंत्री की चुनावी सभा सेठ बीएन पोद्दार इंटर कॉलेज में होगी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के पहले चरण के लोकसभा चुनाव में सोमवार को नामांकन का अंतिम दिन है. इसी कड़ी में आज बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी एक बार फिर भाजपा उम्मीदवार के तौर पर मथुरा संसदीय क्षेत्र से नामांकन करेंगी. जानकारी के मुताबिक हेमा मालिनी के नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे. मुख्यमंत्री सुबह 11 बजे वृंदावन पहुंचकर बांकेबिहारी के दर्शन करेंगे.



निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक हेमा मालिनी सुबह साढ़े 11 बजे के कलक्ट्रेट पहुंचकर जिला निर्वाचन अधिकारी को नामांकन पत्र सौंपेंगी. नामांकन के बाद हेमा मालिनी के समर्थन में मुख्यमंत्री की चुनावी सभा सेठ बीएन पोद्दार इंटर कॉलेज में होगी. 18 से 25 मार्च यानी सोमवार तक ही नामांकन दाखिल किए जा सकते हैं. 26 मार्च को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी. 28 मार्च को नाम वापसी का अंतिम दिन है. 28 मार्च को ही दोपहर 3 बजे के बाद पहले चरण के उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी की जाएगी.



आपको बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.





ये भी पढ़ें:
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रोडवेज की AC बस में लगी आग, 4 यात्रियों की मौत



यूपी में पहले चरण के नामांकन का अंतिम दिन आज



लोकसभा चुनाव: सोशल मीडिया से चुनावी जंग लड़ रहे हैं राजनीतिक दल, 'Twitter' का सबसे अधिक इस्तेमाल



कांग्रेस का दावा- झूठ बोल रही हैं सपना चौधरी, लेटर हेड के साथ जारी किए सबूत



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज