Home /News /uttar-pradesh /

ब्रज होली रस उत्सव: दूसरे दिन हेमामालिनी का नृत्य, कैलाश खेर की आवाज में झूमे लोग

ब्रज होली रस उत्सव: दूसरे दिन हेमामालिनी का नृत्य, कैलाश खेर की आवाज में झूमे लोग

कार्यक्रम में परफॉर्म करतीं हेमामालिनी. Photo: ETV/News18

कार्यक्रम में परफॉर्म करतीं हेमामालिनी. Photo: ETV/News18

सांसद हेमा मालिनी इस कार्यक्रम को यमुना नदी के किनारे करना चाहती थी. लेकिन कुछ लोगों की आपत्ति के चलते यह कार्यक्रम वहां नहीं हो पाया था.

    वेटरनरी विश्वविद्यालय में दो दिवसीय ब्रज होली रस उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया. पहले दिन यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया. शनिवार को कार्यक्रम का दूसरा दिन था. दूसरे दिन मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने नृत्य कर मंच पर अपने कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी. हेमा मालिनी के कार्यक्रमों को देख लोग मंत्रमुग्ध हो गए. वहीं कलाकार कैलाश खेर ने भी अपने स्वर से लोगों का दिल जीत लिया.

    कैलाश खेर के गानों पर लोग अपने आप झूम उठे. कैलाश खेर ने कई गानों की प्रस्तुति दी. देर रात तक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. भारी तादाद में लोग ब्रज होली रस उत्सव के कार्यक्रम को देखने के लिए वेटरनरी विश्वविद्यालय पहुंचे. प्रशासन ने भी सुरक्षा व्यवस्था के खासा इंतजाम किए हुए थे, ताकि दूर-दराज से आने वाले लोगों को किसी भी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े. कार्यक्रम का आयोजन ब्रज तीर्थ विकास परिषद द्वारा किया गया.

    Kailash Kher in Mathura Braj Holi Ras Utsav
    कार्यक्रम में परफॉर्म करते कैलाश खेर. Photo: ETV/News18


    सांसद हेमा मालिनी इस कार्यक्रम को यमुना नदी के किनारे करना चाहती थी. लेकिन कुछ लोगों की आपत्ति के चलते यह कार्यक्रम वहां नहीं हो पाया और हेमा मालिनी ने भविष्य में इस कार्यक्रम को यमुना किनारे कराएं जाने की बात कही.

    Tags: मथुरा

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर