यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, चालक की जिंदा जलकर मौत

तेज रफ्तार मैक्स-पिकअप नोएडा से आगरा की तरफ जा रही थी. ऐसे में वह पुलिया से टकरा कर पलट गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2019, 9:23 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 11, 2019, 9:23 AM IST
उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां यमुना एक्सप्रेसवे पर रविवार तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे के बाद गाड़ी में तुरंत आग लग गई, जिससे चालक जिंदा जल गया. कहा जा रहा है कि जिंदा जलने से चालक की गाड़ी के अंदर ही मौत हो गई. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

घटना सुरीर थाना क्षेत्र स्थित माइलस्टोन 82 के पास का है
जानकारी के मुताबिक, घटना सुरीर थाना क्षेत्र स्थित माइलस्टोन 82 के पास का है. कहा जा रहा है कि तेज रफ्तार मैक्स-पिकअप नोएडा से आगरा की तरफ जा रही थी. ऐसे में वह पुलिया से टकरा कर पलट गई. मैक्स के पलटते ही उसमें भीषण आग लग गई और चालक कुछ समझ पाता तब तक आग ने चालक को चारों तरफ से घेर लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. घंटों बाद हादसे की सूचना पर पहुंचे एक्सप्रेसवे सुरक्षाकर्मी और पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया.

मैक्सपिकअप से पशु लेने बिचपुरीराया जा रहा था

इसके बाद पुलिस ने चालक के जले हुए शव को बाहर निकाला. जानकारी के अनुसार लोनी निवासी इंताज मैक्स-पिकअप से पशु लेने गाजियाबाद  के बिचपुरीराया जा रहा था. उसी गाड़ी पर दो व्यापारी लीलू और नदीम भी पीछे बैठे हुए थे. सुरीर क्षेत्र में अचानक माइलस्टोन 82 के समीप मैक्स-पिकअप अनियंत्रित हो गई और पुलिया से टकरा कर पलट गई. मैक्स के पलटते ही उसमें लगी सीएनजी की पाइप फट गई और भीषण आग लग गई, जिससे चालक जिंदा जल गया. वहीं मैक्स में बैठे व्यापारी लीलू और नदीम गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रिपोर्ट- नितिन

ये भी पढ़ें- 
Loading...

क्या मांझी NDA में शामिल होंगे? JDU नेताओं ने कही ये बात...

मॉब लिंचिंग का शिकार बना युवक, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 8:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...