मथुरा: दबंगों के खिलाफ सुनवाई न होने पर पति-पत्‍नी ने थाने में की आत्‍मदाह की कोशिश
Mathura News in Hindi

मथुरा: दबंगों के खिलाफ सुनवाई न होने पर पति-पत्‍नी ने थाने में की आत्‍मदाह की कोशिश
मथुरा के थाना सुरीर में पति पत्‍नी ने की आत्‍मदाह की कोशिश.

मथुरा के सुरीर थाने में पति-पत्‍नी लंबे समय से शिकायत लेकर चक्‍कर काट रहे थे. गांव के दबंगों के खिलाफ उत्‍पीडन की शिकायत लेकर गई बार पुलिस से गुहार लगाने वाले दंपत्ति की जब नहीं सुनी गई तो परेशान होकर उन्‍होंने आत्‍मदाह (Self Immolation) की कोशिश की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2019, 11:39 AM IST
  • Share this:
उत्‍तर प्रदेश के मथुरा जनपद (Mathura) में पति-पत्‍नी ने थाने में अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली. आत्‍मदाह (Self Immolation) की कोशिश में जले दंपत्ति को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस (UP police) इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रही है.

जानकारी के मुताबिक मथुरा के सुरीर थाने में जोगेंद्र और उनकी पत्‍नी लंबे समय से शिकायत लेकर चक्‍कर काट रहे थे. गांव के दबंगों के खिलाफ उत्‍पीडन की शिकायत लेकर गई बार पुलिस से गुहार लगाने वाले दंपत्ति की जब नहीं सुनी गई तो परेशान होकर उन्‍होंने आत्‍मदाह की कोशिश की. दंपत्ति का आरोप था कि शिकायत के बावजूद पुलिस दबंगों के खिलाफ कोई कदम नहीं उठा रही थी.

बता दें कि सुरीर निवासी जोगेंद्र पेशे से मजदूरी हैं. उन्‍होंने पुलिस में कई बार शिकायत दी थी कि गांव का युवक उनके साथ कई महीनों से लगातार मारपीट और गाली-गलौज कर रहा है. लेकिन पुलिस थाने में कई बार शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया.



ये भी पढ़ें
 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज