पत्नी ने करवा चौथ का व्रत रखने से किया मना, पति ने लगा ली फांसी

बताया जा रहा है कि लगभग एक साल पहले ही दिनेश की शादी हुई थी. पत्नी बीमार होने के कारण करवा चौथ का व्रत नहीं रखना चाहती थी. पहले ही करवा चौथ का व्रत नहीं रखने से युवक क्षुब्ध था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 28, 2018, 9:39 AM IST
पत्नी ने करवा चौथ का व्रत रखने से किया मना, पति ने लगा ली फांसी
fle photo
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 28, 2018, 9:39 AM IST
यूपी के मथुरा में एक बीमार महिला ने करवाचौथ का व्रत रखने से मना किया तो उसके पति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस भी इस आत्महत्या का कारण पति और पत्नी के बीच झगड़ा ही मान रही है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है. मृतक जैंत चौकी के गांव मघेरा का निवासी था.

बताया जा रहा है कि लगभग एक साल पहले ही दिनेश की शादी हुई थी. पत्नी बीमार होने के कारण करवा चौथ का व्रत नहीं रखना चाहती थी. इससे युवक नाराज था.

बताया जा रहा है कि शनिवार शाम महिला किसी काम से घर के बाहर गई थी, जब लौटी तो उसे पति का शव पंखे से लटका मिला. घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने खुदकुशी का मामला मानते हुए कोई शिकायत न मिलने तक कार्रवाई से इनकार किया है. जानकारी के मुताबिक मृतक दिनेश टेलरिंग का काम करता था.

ये भी पढ़ें:

सबरीमाला विवाद की तरह राम मंदिर पर भी जल्द फैसला दे SC: सीएम योगी

आईपीएस बेटे को सलामी देंगे सिपाही पिता, कहा- मेरे लिए गर्व की बात
अयोध्या में दीपोत्सव पर बनेगा वर्ल्ड रिकॉर्ड, एक साथ जलाए जाएंगे 3 लाख दीए
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...