Home /News /uttar-pradesh /

Mathura: पति ने पहले 'बिजली' के तार से चारपाई पर बांधा, फिर पत्नी की करंट से की हत्या

Mathura: पति ने पहले 'बिजली' के तार से चारपाई पर बांधा, फिर पत्नी की करंट से की हत्या

Mathura: महिला और उसका पति विपिन छह माह से इसी कमरे में रह रहे थे.

Mathura: महिला और उसका पति विपिन छह माह से इसी कमरे में रह रहे थे.

Mathura Police: पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मामले में पुलिस अधीक्षक (देहात) श्रीश चंद्र ने बताया, मृतका की पहचान स्मृति (30)के रूप में की गई है. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि महिला और उसका पति विपिन छह माह से इसी कमरे में रह रहे थे और आए दिन स्मृति के साथ मारपीट होती रहती थी. उनका कोई बच्चा नहीं था. पति पिछले कुछ दिन से लापता है.

अधिक पढ़ें ...

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) जिले में मांट गांव में एक महिला का शव बंद कमरे में बिजली के तार से बंधा पड़ा मिला है. उसके शव में बिजली का करंट भी प्रवाहित हो रहा था. पुलिस के अनुसार घटना का पता उस समय चला जब मांट मूला गांव के ईदगाह रोड पर बट वाली बगीची के पास घनी आबादी से कुछ दूरी पर बने मकान में से कुछ लोगों ने बहुत बुरी गंध आने की शिकायत की. फिलहाल मौके का पुलिस अधीक्षक (देहात) श्रीश चंद्र ने मौका मुआयना कर फोरेंसिक टीम को साक्ष्य जुटाने व स्थानीय पुलिस को घटना के जल्द अनावरण के निर्देश दे दिए है.

घटना मांट मूला क्षेत्र के ईदगाह के समीप बंद पड़े मकान की है. यहां महिला की चारपाई से बिजली के तारों से बांधकर करेंट लगाकर नृशंस हत्या किए जाने का शक उसके पति के ऊपर जा रहा है. जो मौके से फरार है. महिला की पहचान वृन्दावन निवासी (25) स्मृति पत्नी डॉली के रूप में हुई है जो पिछले कुछ समय से इसी मकान में पति के साथ रह रही थी. पिछले कुछ दिनों से मकान का ताला लगा हुआ था जिसे देख आस पड़ोस के लोग समझ रहे थे कि दोनों कही बाहर गए हुए है. लेकिन जब लोगों को बदबू आना शुरू हुआ तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

पत्नी से करता था मारपीट
पुलिस के पहुंचने पर ज्ञात हुआ कि उस घर में बाहर से बंद किए गए एक कमरे से दुर्गन्ध आ रही थी. उसे खोलने पर पुलिस को चारपाई पर एक महिला का शव पड़ा मिला. उसे बिजली के तारों से बांधा गया था तथा उन तारों में बिजली प्रवाहित की गई थी. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मामले में पुलिस अधीक्षक (देहात) श्रीश चंद्र ने बताया, मृतका की पहचान स्मृति (30)के रूप में की गई है. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि महिला और उसका पति विपिन छह माह से इसी कमरे में रह रहे थे और आए दिन स्मृति के साथ मारपीट होती रहती थी. उनका कोई बच्चा नहीं था.

Tags: Brutal Murder, Electricity Department, Mathura news, Mathura police, Up crime news, UP news, मथुरा

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर