‘I LOVE पाकिस्तान’ लिखा गुब्बारा बेच रहा था युवक, अब NIA-ATS कर रही पूछताछ

अधिकारियों ने बताया कि जहां से गुब्बारे खरीदे थे, वहां भी तलाशी अभियान भी चलाया गया था लेकिन कुछ नहीं मिला. गुब्बारे गोदाम वाला हिन्दू है और उनके यहां कुछ नहीं मिला है. फिर भी नजर बनाए हुए हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 24, 2018, 11:05 PM IST
‘I LOVE पाकिस्तान’ लिखा गुब्बारा बेच रहा था युवक, अब NIA-ATS कर रही पूछताछ
File Photo
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 24, 2018, 11:05 PM IST
उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के कोसीकलां कस्बे में शनिवार रात एक युवक विजयादशमी के एक दिन बाद ‘भरत-मिलाप' लीला के अवसर पर लगने वाले मेले में ‘आई लव पाकिस्तान' लिखा गुब्बारा बेचते हुए पकड़ा गया. मामला सामने आते ही सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय हो गई हैं. सूत्रों के मुताबिक, जनपद में एनआईए और एटीएस की टीम गुब्बारे विक्रेता से लगातार पूछताछ कर रही है.

इस मामले को लेकर एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि घटना को लेकर अज्ञात के खिलाफ मामला कोसी थाने में दर्ज किया गया है. अन्य सुरक्षा एजेंसियों को सूचित कर दिया गया था. वह भी अपना काम कर रही है. ‘आई लव पाकिस्तान' लिखा गुब्बारा बेचने वाले का नाम सत्तार है, जिससे पूछताछ की जा रही है.

अधिकारियों ने बताया कि सत्तार ने जहां से गुब्बारे खरीदे थे, वहां भी तलाशी अभियान भी चलाया गया था लेकिन कुछ नहीं मिला. गुब्बारे गोदाम वाला हिन्दू है और उनके यहां कुछ नहीं मिला है. फिर भी नजर बनाए हुए हैं.

यह है मामला

भरत मिलाप मेले में ‘आई लव पाकिस्तान’ लिखे गुब्बारे की सूचना मिलते ही 21 अक्टूबर को पुलिस और स्थानीय अभिसूचना इकाई और खुफिया एजेंसी सक्रिय हो गईं थी. आनन फानन में पुलिस ने गुब्बारे बेचने वाले मथुरा डीग गेट निवासी सत्तार को हिरासत में लिया गया और पूछताछ शुरू कर दी गई थी. फिलहाल पुलिस और खुफिया विभाग के अधिकरी एक बार फिर मामले की तह में जुट गए है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...