होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP Chunav : आखिरकार RLD चीफ Jayant Chaudhary ने नहीं ही किया मतदान, जानें क्या थी वजह

UP Chunav : आखिरकार RLD चीफ Jayant Chaudhary ने नहीं ही किया मतदान, जानें क्या थी वजह

राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी ने नहीं किया मतदान (फाइल फोटो)

राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी ने नहीं किया मतदान (फाइल फोटो)

UP Chunav: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Chunav) के पहले चरण में आरएलडी चीफ जयंत चौधरी (Jayant Chuadhary) आखिरकार मतद ...अधिक पढ़ें

मथुरा: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Chunav) के पहले चरण के लिए आज जमकर वोटिंग हुई. मगर चुनावी व्यस्तता  के चलते आरएलडी चीफ जयंत चौधरी (Jayant Chuadhary) आखिरकार मतदान नहीं कर पाए. बताया जा रहा है कि बिजनौर में रैली के चलते जयंत (Jayant Chaudhary News) समय पर मथुरा नहीं पहुंच सके और इस तरह से वह वोट नहीं डाल पाए. इससे पहले खबर थी कि भाजपा के हमलों के बाद वह वोट डालने जाएंगे, मगर शाम 6 बजे तक वह मतदान स्थल पर नहीं पहुंच पाए थे.

इस बीच राष्‍ट्रीय लोकदल के चीफ जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) के वोट नहीं डालने से सियासी पारा चढ़ गया है. भाजपा उन पर सुबह से लगातार हमले बोल रही थी. भाजपा के हमले को देखते हुए जयंत चौधरी ने न्‍यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा था कि वह इस वक्‍त सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ बिजनौर में प्रचार कर रहे हैं, लेकिन शाम 6 बजे तक वोट डालने की कोशिश करेंगे. मगर अभी तक जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक जयंत चौधरी वोट डालने नहीं पहुंचे हैं.

इससे पहले भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने सीतापुर में जनसभा के दौरान कहा था कि आज एक नेता (रालोद प्रमुख जयंत चौधरी) ने वोट नहीं डाला. यह उनके वंशवादी अहंकार को दर्शाता है. ऐसे लोगों को जवाब लोकतंत्र की ताकत देती है. अब जब जयंत चौधरी ने अपने चुनावी अधिकार का इस्तेमाल नहीं किया है तो ऐसे में भाजपा को रालोद के मुखिया पर हमला करने का और भी मौका मिल गया है.

सुबह जयंत चौधरी ने क्या कहा था
दरअसल, आज सुबह जयंत चौधरी ने कहा था कि पहले चरण और दूसरे चरण के मतदान के बीच समय बहुत कम है. मेरी पार्टी गठबंधन को लेकर भी प्रतिबद्धता है. यही वजह है कि मैं वोट नहीं डाल पा रहा हूं, क्योंकि पार्टी प्रत्याशी के लिए भी वोट मांगना जरूरी है. मैं सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ बिजनौर में रहूंगा. हालांकि, उनकी पत्नी चारू ने मथुरा में वोट डाल दिया है. बता दें कि बिजनौर में दूसरे चरण में 14 फरवरी को मतदान होना है. इस वजह से सपा और आरएलडी ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है.

Tags: Assembly elections, Jayant Chaudhary, Uttar Pradesh Assembly Elections, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें