लाइव टीवी

मथुरा में बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर की घर लौटते समय गोली मारकर हत्या
Mathura News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 17, 2020, 7:35 AM IST
मथुरा में बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर की घर लौटते समय गोली मारकर हत्या
बिजली विभाग में जूनियर इंजीनियर प्रदीप कुमार की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी (फाइल फोटो)

डीआईजी शलभ माथुर ने बताया कि घर लौटने के रास्ते में जेई प्रदीप कुमार को किसी परिचित ने रुकवा दिया, इस दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी जो पेट में लगी और उनकी मौत हो गई

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) में बदमाशों ने बिजली विभाग के एक जूनियर इंजीनियर (JE) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. जानकारी के मुताबिक बीती रात थाना जमुनापार के चन्द्रावली कोल्ड के पास बिजली विभाग के अवर अभियंता प्रदीप कुमार की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. बताया जा रहा है कि जेई अपने बाइक से पानीगांव बिजलीघर से अपने घर लौट रहे थे. तभी हमलावरों ने बीच रास्ते रोक कर उन्हें गोली मार दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. बिजली विभाग के जेई की हत्या से हड़कंप मच गया.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची जमुनापार पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं डीआईजी/ एसएसपी शलभ माथुर ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. डीआईजी शलभ माथुर ने बताया कि रास्ते में जेई प्रदीप कुमार को किसी परिचित ने रुकवा दिया, इस दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. माथुर के मुताबिक मामले के खुलासे के लिए कई टीम लगाई गई है. बिजली विभाग के एसई देहात विनोद कुमार गंगवार ने बताया पांच महीने पहले प्रदीप कुमार आगरा से तबादला होकर मथुरा के पानीगांव बिजलीघर पर आए थे.



जानकारी के मुताबिक जेई को पेट में एक गोली लगी है. वहीं हत्या के पीछे मकसद क्या था यह साफ नहीं है. पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया गया है. घटना को लेकर बिजली विभाग के कर्मचारियों में रोष है. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

(इनपुट- नितिन गौतम)

ये भी पढ़ें:

CPA भारत प्रक्षेत्र के 7वें सम्मेलन का ओम बिरला ने किया उद्घाटन, कहा- लोगों का लोकतंत्र में भरोसा बढ़ा है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 7:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर