Home /News /uttar-pradesh /

कंगना रनौत पहुंचीं बांकेबिहारी मंदिर, बोलीं- हमारे साथ 'श्रीकृष्ण' का आशीर्वाद, खुल जाएंगे सारे रास्ते

कंगना रनौत पहुंचीं बांकेबिहारी मंदिर, बोलीं- हमारे साथ 'श्रीकृष्ण' का आशीर्वाद, खुल जाएंगे सारे रास्ते

Mathura:  कंगना के आने की खबर तेजी से फैलती गई और अच्‍छी खासी भीड़ बांकेबिहारी मंदिर पर जुट गई.

Mathura: कंगना के आने की खबर तेजी से फैलती गई और अच्‍छी खासी भीड़ बांकेबिहारी मंदिर पर जुट गई.

Kangana Ranaut in Mathura: इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त घमासान मचा है. वहीं कंगना के बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. बता दें जबसे कंगना ने ये बयान दिया है चारों तरफ हर कोई सिर्फ उनका आलोचना कर रहा है. इस पूरे मामले पर कंगना रनौत खुद का बचाव करने के लिए सामने आई थी. कंगना रनौत ने सफाई देते हुए कहा था कि वो अपना पद्म श्री वापस कर देंगी अगर कोई उन्हें ये बता देगा कि साल 1947 में क्या हुआ था.

अधिक पढ़ें ...

मथुरा. अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) वृंदावन में ठा. बांकेबिहारी जी का आशीर्वाद लेने शनिवार को मथुरा (Mathura) पहुंची हैं. उनकी एक झलक पाने को फैंस भी उमड़ पड़े. बताया जा रहा है उनका कार्यक्रम गोपनीय था, इसलिए पहले से किसी को खबर नहीं थी. कंगना के आने की खबर तेजी से फैलती गई और अच्‍छी खासी भीड़ बांकेबिहारी मंदिर पर जुट गई. इधर अक्‍सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वालीं कंगना की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस को भी खासी मशक्‍कत करनी पड़ रही है. कंगना पहली बार ब्रज क्षेत्र में आई हैं.

सुरक्षा घेरे के बीच उन्‍हें मंदिर परिसर में ले जाया गया है, जहां महंत उन्‍हें पूजा अर्चना करा रहे हैं. दूसरी तरफ मंदिर के बाहर लोग जमा हैं कि जब कंगना बाहर निकलें तो वे उनके साथ एक फोटो करा सकें. विवादित आजादी के बयान को लेकर कंगना रनौत ने कहा कि मेरे साथ श्रीकृष्ण का आशीर्वाद हैं, इसलिए सारे रास्ते अपने आप खुल जाएंगे. दरअसल, फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का तथाकथित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमे उन्होंने असली आजादी साल 2014 के बाद बताई. साल 2014 यानी जब भाजपा की केंद्र में सरकार बनी.

यूपी बनेगा हथियार निर्माण का हब, अमेठी में जल्द लगेगी AK-203 राइफल्स की फैक्टरी, सरकार ने दी मंजूरी

इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त घमासान मचा है. वहीं कंगना के बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. बता दें जबसे कंगना ने ये बयान दिया है चारों तरफ हर कोई सिर्फ उनका आलोचना कर रहा है. इस पूरे मामले पर कंगना रनौत खुद का बचाव करने के लिए सामने आई थी. कंगना रनौत ने सफाई देते हुए कहा था कि वो अपना पद्म श्री वापस कर देंगी अगर कोई उन्हें ये बता देगा कि साल 1947 में क्या हुआ था.

Tags: BJP, Kangna Ranaut, Mathura hindi news, Mathura news, UP news, मथुरा

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर