वीजा के नाम पर 5 महीने तक विदेशी महिला से करते रहे रेप, 2 पुलिसकर्मियों पर FIR

किर्गिस्तान की रहने वाली पीड़ित महिला की मानें तो वो लखनऊ जा रही थी, इस दौरान उसकी मुलाकात आगरा फोर्ट पर तैनात सिपाही धर्मेंद्र गिरी से हुई. इसने वीजा बनवाने में मदद का भरोसा दिया और बहला-फुसलाकर उससे रेप किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 7, 2019, 3:22 PM IST
वीजा के नाम पर 5 महीने तक विदेशी महिला से करते रहे रेप, 2 पुलिसकर्मियों पर FIR
मथुरा में विदेशी महिला के साथ दो पुलिसकर्मियों द्वारा पांच महीने तक रेप करने का मामला सामने आया है.
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 7, 2019, 3:22 PM IST
मथुरा. धार्मिक नगरी मथुरा (Mathura) एक बार फिर शर्मसार हुई है. यहां खाकी पर भरोसा करने वाली एक विदेश महिला के साथ दो पुलिसकर्मियों ने महीनों तक रेप (Rape) किया. महिला की शिकायत पर मथुरा शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपी दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और महिला का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मथुरा शहर कोतवाली पहुंची किर्गिस्तान (Kyrgyzstan) की रहने वाली महिला ने शिकायत की है कि पिछले 5 महीने से वर्दी वाले ही मदद के नाम पर बहलाकर उसके साथ बलात्कार (रेप) कर रहे थे. पीड़िता की मानें तो वो लखनऊ जा रही थी, इस दौरान उसकी मुलाकात आगरा फोर्ट पर तैनात सिपाही धर्मेंद्र गिरी से हुई. इसने वीजा बनवाने में मदद का भरोसा दिया और बहला-फुसलाकर उससे रेप किया. आरोपी धर्मेंद्र ने इसकी वीडियो क्लिप भी बना ली, बाद में उस क्लिप के आधार पर उसने कई बार रेप किया. यही नहीं बाद में अपने साथी आकाश पवार से भी उसकी इज्जत तार-तार कराई. दोनों सिपाहियों से आजिज आकर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

वीडियो वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल कर रहे थे 

पुलिस ने भी मामला विदेशी से जुड़ा होने के कारण तत्काल आगरा फोर्ट पर तैनात सिपाही आकाश पवार और धर्मेंद्र गिरी पर IPC की धारा 376 (2)n और 506 में केस दर्ज कर लिया है. तहरीर के अनुसार दोनों आरोपी सिपाही आगरा जीआरपी फोर्ट पर तैनात हैं और वीडियो वायरल कराने के नाम पर विदेशी महिला से रेप कर रहे थे. पुलिस अब महिला का मेडिकल जांच करा रही है और साथ ही संबंधित होटल संजय रॉयल के सीसीटीवी फुटेज ख़ंगाल कर घटना के सबतों को जोड़ने में लगी हुई है. मामले मे सीओ सिटी राकेश कुमार ने कहा महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. जांच की जा रही है.

(रिपोर्ट: नितिन गौतम)

ये भी पढ़ें:

आज़म के समर्थन में अखिलेश 9 सितंबर को करेंगे रामपुर 'कूच', मुलायम ने किया था आह्वान
Loading...

गोरखपुर में इस साल अब तक सड़क दुर्घटना में 318 की मौत, चालान साढ़े 7 करोड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 2:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...