VIDEO VIRAL: मथुरा की सड़कों पर गाड़ी से घूमते नजर आए लालू के लाल तेजप्रताप

इससे पहले न्यूज 18 संवाददाता से फोन पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव और माता राबड़ी देवी उनका साथ नहीं दे रहे हैं. हालांकि उन्हें उम्मीद है कि वे अपने माता पिता को मना लेंगे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 9, 2018, 6:28 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: November 9, 2018, 6:28 PM IST
लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दे दी है. जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच शुक्रवार को मथुरा में तेज प्रताप यादव अपने कुछ लोगों के साथ इनोवा गाड़ी में कही जाते हुए नजर आए. तेज प्रताप के गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि मीडिया के कैमरें से कुछ देर बाद गायब गए. तेज प्रताप यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

इससे पहले न्यूज 18 संवाददाता से फोन पर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव और माता राबड़ी देवी उनका साथ नहीं दे रहे हैं. हालांकि उन्हें उम्मीद है कि वे अपने माता पिता को मना लेंगे. तेजप्रताप ने ये भी कहा कि उनकी बात नहीं मानने तक वे घर भी नहीं लौटने वाले. उन्होंने मीडिया वालों से आग्रह किया कि वे उनके माता-पिता को मनाएं. जाहिर है तेजप्रताप के बयान से साफ है कि वे अपनी जिद पर अड़े हैं. वहीं तेजप्रताप की मां एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और पत्नी ऐश्वर्या के साथ पूरा परिवार उनका इंतजार कर रहा है.

इनोवा गाड़ी


दरअसल तेजप्रताप ने 2 नवंबर को कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी. तलाक की अर्जी देते हुए तेज प्रताप ने कहा था, ऐश्वर्या हाई सोसायटी की हैं और उनकी शिक्षा भी मुझसे मेल नहीं खाती है. अपनी पत्नी से तलाक की जिद पर अड़े तेज प्रताप को मनाने की कोशिश में पूरा परिवार लगा हुआ है.

ये भी पढ़ें:

मुजफ्फरनगर नाम बदलकर लक्ष्मी नगर किया जाएगा: संगीत सोम

UPPSC में नहीं हुई सदस्यों की नियुक्ति, भर्ती परीक्षाओं के रिजल्ट पर लगा ब्रेक
कानपुर: पीड़ित युवक ने कोतवाल के सामने खाया जहर, हालत नाजुक

तस्वीरों में देखिए मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक और मौत के बीच लाइव जंग

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...