होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /नामांकन भरने के बाद हेमा मालिनी का बड़ा ऐलान, यह मेरा आखिरी इलेक्शन

नामांकन भरने के बाद हेमा मालिनी का बड़ा ऐलान, यह मेरा आखिरी इलेक्शन

हेमा मालिनी (File Photo)

हेमा मालिनी (File Photo)

पर्चा भरने से पहले हेमा मालिनी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ वृन्दावन स्थित बांकेबिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना की ...अधिक पढ़ें

    मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार हेमा मालिनी ने सोमवार (25 मार्च) को जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिलाधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल किया. नामांकन करने के बाद हेमा मालिनी ने ऐलान कर दिया है कि वे अगली बार खुद लोकसभा चुनाव न लड़कर युवाओं को आगे आने का मौका देंगी. उन्होंने कहा कि वो 2024 में चुनाव न लड़कर खुद संगठन के लिए कार्य करना पसंद करेंगी. बता दें, हेमा मालिनी 70 वर्ष की हो गई हैं.

    बीजेपी के चुनाव के संयोजक एवं पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. डीपी गोयल, चार अन्य प्रस्तावक और समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचीं हेमा मालिनी ने कहा, "यह मेरा आखिरी चुनाव है. मैं इसके बाद कोई चुनाव नहीं लड़ूंगी. इसकी जगह संगठन में रहकर जनता की भलाई के कार्य करना चाहूंगी." उन्होंने कहा, "बरसों से मेरा सपना था कि मैं मथुरा के लिए कुछ कर सकूं. इसलिए, पिछले पांच वर्षों में काफी-कुछ करने की कोशिश की, लेकिन अभी बहुत कुछ करना रह गया है. उम्मीद करती हूं कि यहां की जनता मुझे वह सब भी करने का मौका देगी. मैं इस नगरी को कृष्ण काल के समान ही भव्य एवं दिव्य नगरी बनाना चाहती हूं."

    इससे पहले हेमा मालिनी ने विपक्षी दलों पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मथुरा में आकर देंखें कि यहां कितना विकास हुआ है. चौकीदार के बयान पर उन्होंने कहा कि लोगों का काम कहने का है, आप लोग क्यों उनकी बात हाइलाइट करते हैं. हमने विकास किया है और मुझे पूरा यकीन है कि दोबारा चुनकर में आऊंगी.

    पर्चा भरने से पहले हेमा मालिनी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ वृन्दावन स्थित बांकेबिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना की. ठाकुरजी का आशीर्वाद लेकर हेमा मालिनी ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर अपना नामांकन दाखिल किया.

    बता दें, 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में तत्कालीन सांसद जयंत चैधरी को तीन लाख 30 हजार से भी अधिक वोटों से शिकस्त हेमा मालिनी ने मथुरा में जीत दर्ज की थी. इस बार हेमा मालिनी के खिलाफ यहां से कांग्रेस ने महेश पाठक को उम्मीदवार बनाया है. जबकि सपा-बसपा गठबंधन समर्थित राष्ट्रीय लोकदल ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र सिंह को प्रत्याशी बनाया है.

    ये भी पढ़ें-

    Analysis: बाल ठाकरे की तरह भाषण देने में निपुण हैं राज ठाकरे, फिर भी MNS के पतन की हुई शुरुआत

    अपने राज्य की इन खबरों को पढ़ने से कहीं आप चूक तो नहीं गए..

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: BJP, Hema malini, Lok Sabha Election 2019, Mathura news, Uttar Pradesh Politics

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें