मर्डर से पहले देवर ने भाभी को पिलाई बीयर, मोबाइल से खुला राज...
Mathura News in Hindi

मर्डर से पहले देवर ने भाभी को पिलाई बीयर, मोबाइल से खुला राज...
मर्डर से पहले देवर ने भाभी को पिलाई बीयर, मोबाइल से खुला राज...

मृतका की शादी 3 साल पहले फरीदाबाद के एक गांव में हुई थी. मृतका के चाचा ने पति और देवर के खिलाफ दहेज के लिए हत्या किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2019, 5:48 PM IST
  • Share this:
मथुरा. मथुरा के थाना कोसीकला क्षेत्र में बीते 30 अगस्त को गांव शाहपुर में एक नलकूप के समीप एक महिला का शव मिला था. शाहपुर के जंगल में मृत मिली विवाहिता की हत्या उसी के देवर की थी. पुलिस ने  घटना का खुलासा करते हुए मृतका के देवर प्रवीण एवं उसके साथी मनीष को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक देवर ने उसे सल्फाेस मिलाकर बीयर पिलाई थी. बेहोश होने पर गला घोंटकर हत्या कर दी थी.

3 साल पहले हुई थी शादी
जानकारी के अनुसार मृतका की शादी 3 साल पहले फरीदाबाद के एक गांव में हुई थी. मृतका के चाचा ने पति, देवर के खिलाफ दहेज के लिए हत्या किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने मामले के खुलासे के लिए ससुराल वालों के मोबाइल सर्विलांस पर लगाए थे. जिसमें पता चला कि जहां महिला का शव मिला था वहां उसका देवर आया था. पुलिस ने फरीदाबाद निवासी देवर व उसके साथी मनीष निवासी गांव खाकिन, राजेपुर फर्रुखाबाद को कोटवन बॉर्डर के पास से गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले में एसपी प्रवीण ने बताया कि उसके भाभी से संबंध बन गए थे. जब इस पर रोक लगाने का प्रयास किया तो मृतका ने घर छोड़ दिया और पीहर जाकर रहने लगी. जिसके बाद उसके देवर ने अपनी ही भाभी की हत्या की योजना बनाई. इस पूरी वारदात में उसके नौकर मनीष ने भी उसका साथ दिया.
ये भी पढ़ें: मंत्री जी, 5 साल में कितने उत्तर भारतीयों को दी हैं नौकरियां: प्रियंका



अखिलेश भूल जाएं 20 साल तक सीएम बनने का सपना: मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय

UP के इस शहर में अब कुत्ते पालने के लिए 5 हजार में लेना होगा लाइसेंस, प्रस्ताव हुआ पास
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज