लाइव टीवी

खाताधारक को बैंक मैनेजर से हुआ प्‍यार, शादी से किया इनकार तो युवती ने की खुदकुशी

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 20, 2019, 10:32 AM IST
खाताधारक को बैंक मैनेजर से हुआ प्‍यार, शादी से किया इनकार तो युवती ने की खुदकुशी
युवती ने जहर खाकर की आत्महत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

खुदकुशी करने वाली युवती का सिंडिकेट बैंक (Syndicate Bank) में खाता था. आरोप है कि बैंक के सहायक प्रबंधक अजय यादव और युवती एक-दूसरे से प्रेम करने लगे थे, लेकिन आरोपी ने शादी से इनकार कर दिया था.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) में एक युवती ने जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. बताया जा रहा है कि प्रेम में धोखा मिलने के कारण युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला कोसीकला थाना क्षेत्र का है. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार, उनकी बेटी का पुराना जीटी रोड स्थित सिंडिकेट बैंक में खाता था. बैंक में आने-जाने के दौरान उसकी मुलाकात सिंडिकेट बैंक की शाखा के सहायक प्रबंधक अजय यादव हुई. उन्‍होंने बताया कि इस दौरान दोनों के बीच प्रेम हो गया. आरोप है कि अजय यादव ने युवती को शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध भी बनाए.

अजय यादव पहले से ही था शादीशुदा
युवती के परिजनों ने बताया कि अजय यादव पहले से ही शादीशुदा था, लेकिन उसने युवती को शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाया. जब युवती को शादीशुदा होने की जानकारी हुई तो उसका अजय यादव से झगड़ा हो गया. इसके बाद युवती ने जहर खा लिया. आनन-फानन में युवती को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

दुराचार का मुकदमा दर्ज
इस मामले में परिजनों ने अजय यादव के खिलाफ दुराचार करने और शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बनाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं, मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी अजय यादव की तलाश शुरू कर दी है.

रिपोर्ट- नितिन गौतम
Loading...

मुंबई पुलिस ने टेम्पो से बरामद किया 4.3 करोड़, हुआ चौंकाने वाला खुलासा!

महाराष्ट्र चुनाव 2019: कोंकण का किंग कौन? 21 अक्टूबर को तय करेगी यहां की जनता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 9:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...