मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर गैस टैंकरों में लगी भीषण आग, 5 गाड़ियां जलकर खाक

बताया जा रहा है कि नोएडा की तरफ से आ रहे गैस से भरे एक टैंकर अनियंत्रित होकर आगे चल रहा है एक ट्रक से टकरा गया जिसके बाद गैस से भरे टैंकर में आग लग गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 28, 2018, 8:32 AM IST
मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर गैस टैंकरों में लगी भीषण आग, 5 गाड़ियां जलकर खाक
गैस टैंकर में लगी आग
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 28, 2018, 8:32 AM IST
मथुरा के यमुना एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह एक गैस टैंकर दूसरे गैस टैंकर से टकरा गया. जिससे दोनों टैंकरों में भीषण आग लग गई. इस हदासे में 3 लोग झुलस गए है. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विस्फोट के बाद लगी आग ने 5 अन्य वाहनों को भी अपनी चपेट में ले लिया, जिससे 5 गाड़ियां जलकर खाक हो गई. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

घटना सुरीर इलाके के माइल स्टोन- 85 की है. बताया जा रहा है कि नोएडा की तरफ से आ रहे गैस से भरे एक टैंकर अनियंत्रित होकर आगे चल रहा है एक ट्रक से टकरा गया जिसके बाद गैस से भरे टैंकर में आग लग गई. आग लगने के बाद पीछे आ रहे एक और गैस टैंकर को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे आने वाले वाहनों में को भी चपेट में ले लिया.

आग की चपेट में कार


मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस दौरान आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया और कई लोग एक्सप्रेसवे पर इकट्ठा हो गए.  पुलिस ने बमुश्किल से लोगों को वहां से हटाया और राहत कार  शुरू किया. कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.   बताया जा रहा है कि इस घटना में तीन लोग बुरी तरह झुलस गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

(रिपोर्ट- नितिन गौतम)

ये भी पढ़ें:

सबरीमाला विवाद की तरह राम मंदिर पर भी जल्द फैसला दे SC: सीएम योगी
आईपीएस बेटे को सलामी देंगे सिपाही पिता, कहा- मेरे लिए गर्व की बात

अयोध्या में दीपोत्सव पर बनेगा वर्ल्ड रिकॉर्ड, एक साथ जलाए जाएंगे 3 लाख दीए
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...