आगरा से दिल्ली जा रहे दारोगा की यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक्सीडेंट में मौत, दूसरा घायल

बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी जिस कार में सवार थे उसकी स्पीड काफी ज्यादा थी
बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी जिस कार में सवार थे उसकी स्पीड काफी ज्यादा थी

मथुरा के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने बताया कि यह हादसा मथुरा से करीब 50 किलोमीटर दूर नौहझील क्षेत्र में सोमवार की शाम उस समय हुआ, जब आगरा के फतेहाबाद थाने के उप-निरीक्षक रॉबिन सिंह और जितेंद्र गौतम कार में दिल्ली जा रहे थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 11:59 PM IST
  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) जिले से धोखाधड़ी के एक मामले की जांच के लिए दिल्ली जा रहे दो उप-निरीक्षकों की कार बीती शाम यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Express Way) पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस दुर्घटना (Road Accident) में एक उप-निरीक्षक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. मथुरा के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने बताया कि यह हादसा मथुरा से करीब 50 किलोमीटर दूर नौहझील क्षेत्र में सोमवार की शाम उस समय हुआ, जब आगरा के फतेहाबाद थाने के उप-निरीक्षक रॉबिन सिंह और जितेंद्र गौतम कार में दिल्ली जा रहे थे.

चंद्र ने बताया कि दोनों उप-निरीक्षकों को धोखाधड़ी के मामले में जांच करनी थी और इसलिए एक्सप्रेस-वे के रास्ते दिल्ली जा रहे थे, इस दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. उन्होंने बताया कि हादसा की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उन्हें आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. लेकिन उप-निरीक्षक रॉबिन सिंह की मृत्यु हो गई जबकि जितेंद्र गौतम का इलाज जारी है.

चंद्र ने बताया कि रॉबिन सिंह मूल रूप से बुलंदशहर के रहने वाले थे. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज