मथुराः बीजेपी पार्षद को महंगा पड़ा दीवाली पर रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग, FIR दर्ज

बीजेपी पार्षद द्वारा रिवाल्वर से की गई हर्ष फायरिंग का वीडियो फेसबुक प्रोफाइल पर अपलोड करना अधिक महंगा पड़ा है और इसी आधार बनाकर पुलिस ने थाना गोविंदनगर में महिला पार्षद के खिलाफ 27/30 आयुध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 12, 2018, 11:58 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: November 12, 2018, 11:58 AM IST
मथुरा जिले में बीजेपी महिला पार्षद रश्मि शर्मा को दीपावली के दिन रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग करने के खिलाफ पुलिस प्राथमिकी दर्ज किया है. दरसअल, बीजेपी पार्षद द्वारा रिवाल्वर से की गई हर्ष फायरिंग का वीडियो फेसबुक प्रोफाइल पर अपलोड करना अधिक महंगा पड़ा है और इसी आधार बनाकर पुलिस ने थाना गोविंदनगर में महिला पार्षद के खिलाफ 27/30 आयुध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें-मथुरा की बीजेपी पार्षद ने जमकर की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी पार्षद रश्मि शर्मा मथुरा नगर निगम की वार्ड 50 से पार्षद हैं. आरोप है कि पार्ष्द ने सुप्रीम कोर्ट के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए रिवाल्वर से हर्ष फायर किया और उसका वीडियो फेसबुक अपलोड कर दी. हालांकि मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी पार्षद ने कहा कि रिवाल्वर से की गई फायरिंग को शस्त्र पूजा बताया है.

यह भी पढ़ें-पति का शक दूर करने को पंचायत ने लिया चरित्र का टेस्‍ट, महिला के हाथ पर रखवाए अंगारे

गौरतलब है बीजेपी की दबंग महिला पार्षद रश्मि शर्मा पर ऐसे आरोप पहले भी लगते रहे हैं. इससे पूर्व वह हथियारों के साथ अपनी कई फ़ोटो फेसबुक पर अपलोड कर चुकी है, लेकिन इस बार रिवाल्वर के चलाते हुए की वीडियो डालना रश्मि शर्मा को महंगा पड़ गया है. अब देखना होगा कि सत्ता की हनक में कानून को नहीं मानने वाली दबंग महिला पार्षद पर कानून कब तक अपना शिकंजा कस पाता है.

(रिपोर्ट-नितिन गौतम, मथुरा)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...