Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    मथुरा: भाई और जीजा ने मिलकर लड़की को यमुना नदी में फेंका, पीड़िता ने तैरकर बचाई जान

    चंद्र के मुताबिक, घायल किशोरी ने तैरकर किसी प्रकार जान बचाई. (सांकेतिक फोटो)
    चंद्र के मुताबिक, घायल किशोरी ने तैरकर किसी प्रकार जान बचाई. (सांकेतिक फोटो)

    पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र (Shrish Chandra) ने बताया कि एटा में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी अपने भाई के साथ आगरा में अपनी बहन व बहनोई से मिलने आई थी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 4, 2020, 7:39 AM IST
    • Share this:
    मथुरा. मथुरा जिले (Mathura District) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक किशोरी को उसके सगे भाई और जीजा द्वारा जान से मारने के इरादे से यमुना नदीं (Yamuna River) में फेंक दिया गया. लेकिन संयोगवश लड़की की जान बच गई. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र (Shrish Chandra) ने बताया कि एटा (Etah) में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी अपने भाई के साथ आगरा में अपनी बहन व बहनोई से मिलने आई थी. उन्होंने बताया कि उन दोनों ने मिलकर उसे बुरी तरह से मारापीटा और बेहोशी की हालत में मोटरसाइकिल से ले जाकर यमुना में फेंक दिया.

    चंद्र के मुताबिक, घायल किशोरी ने तैरकर किसी प्रकार जान बचाई. उन्होंने बताया कि सुबह उसने खुद को यमुना नदी के किनारे पड़ा पाया और वहां से गुजरते एक व्यक्ति को मदद के लिए पुकारकर पुलिस को बुलाया और घटना की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी हालत देखते हुए चिकित्सकों ने उसे आगरा रेफर कर दिया है. थाना प्रभारी सुरेश चंद्र तोमर ने बताया कि उसके सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार किया गया है और ऐसा लगता है कि आरोपी उसकी जान लेना चाहते थे. इसीलिए उन्होंने उसे नदी में फेंक दिया. परंतु वह बच गई.  उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    अपहृत कर उसके साथ कथित बलात्कार किया
    बता दें कि इधर उत्तर प्रदेश में अपराध की खबरें बढ़ गई हैं. कल बलिया जिले (Ballia District) के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र में 15 वर्षीय किशोरी को अपहृत कर उसके साथ कथित बलात्कार (Rape) का मामला सामने आया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. सिकंदरपुर पुलिस (Sikanderpur Police) चौकी प्रभारी अमरजीत यादव ने बताया था कि सिकंदरपुर कस्बे से गत 30 सितंबर को 15 वर्षीय किशोरी के अपहरण और कथित बलात्कार का आरोप आसिफ (23) नाम के युवक पर लगा है. उन्होंने बताया था कि शुक्रवार सुबह जिले के रसड़ा कस्बे के बस स्टैंड से पुलिस ने किशोरी को बरामद करने के साथ ही आरोपी आसिफ को गिरफ्तार कर लिया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज