अपना शहर चुनें

States

मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर बस हाईजैक की सूचना पर दौड़ी पुलिस, मामला निकला फर्जी

यमुना एक्सप्रेसवे पर बस हाईजैक की सूचना निकली झूठ
यमुना एक्सप्रेसवे पर बस हाईजैक की सूचना निकली झूठ

Mathura News: बस हाईजैक की बात गलत निकली. एक महिला यात्री ने एक व्यक्ति की नियत पर संदेह कर अपने परिजनों को फोन पर सूचना दी. जिसके बाद महिला के पति ने पुलिस को बस हाईजैक होने की बात कह दी.

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जनपद में पुलिस (Police) विभाग में उस समय हड़कंप मच गया जब सूचना मिली कि एक्सप्रेसवे पर एक बस हाईजैक (Bus Hijack) हो गयी है. सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल एक्सप्रेसवे पर अलर्ट हो गई. जब बस को रोका गया और मामले की सच्चाई सामने आई तो पुलिस ने राहत की सांस ली. बस हाईजैक की बात गलत निकली. एक महिला यात्री ने एक व्यक्ति की नियत पर संदेह कर अपने परिजनों को फोन पर सूचना दी. जिसके बाद महिला के पति ने पुलिस को बस हाईजैक होने की बात कह दी. फिलहाल पुलिस ने महिला यात्री के पति को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की बात कह रही है,

ये था मामला
दरअसल नौहझील थाना क्षेत्र के बाजना निवासी एक महिला अकेली बस में सफर कर रही थी. तभी उसने अपने परिजनों को सूचना दी कि बस में एक व्यक्ति उसके साथ है सफ़र कर रहा है और उसकी नियत कुछ ठीक नजर नहीं आ रही. इसके बाद महिला के पति ने पुलिस को सूचना दे डाली कि बस को हाईजैक कर लिया गया है. इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. यमुना एक्सप्रेसवे पर पुलिस तैनात हो गई. लेकिन जब बस को चेक किया गया तो मामला कुछ और ही निकला.

महिला का पति हिरासत में
महिला यात्री रेखा पत्नी सुभाष मोदीनगर से बाजना के लिए आ रही थी. तभी उसने अपने पति को सूचना दी कि एक व्यक्ति ने मेरी टिकट ले ली है और मुझे वह व्यक्ति कुछ संदिग्ध नजर आ रहा है. इसको लेकर सुभाष ने नौहझील पुलिस को बस हाईजैक करने की सूचना दे डाली. इस सूचना पर पुलिस ने चारों तरफ से एक्सप्रेसवे को घेर लिया और जैसे ही बस आई तो पुलिस ने उसे अपने घेरे में ले लिया. लेकिन जब अंदर चेक करके देखा तो कुछ मामला और ही नजर आया. रेखा के साथ आ रहे अजनबी ने बताया कि मैंने तो अकेली महिला देखकर हेल्प की थी. मैंने कोई अश्लीलता नहीं की है. लेकिन इन्होंने क्या सूचना दी वह मुझे मालूम नहीं है. पुलिस ने सूचना देने वाले सुभाष को हिरासत में ले लिया और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज