लाइव टीवी

मथुरा: उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का पुतला फूंक रहे कांग्रेस जिलाध्यक्ष के कुर्ता-पायजामा में लगी आग

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 7, 2019, 5:31 PM IST
मथुरा: उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का पुतला फूंक रहे कांग्रेस जिलाध्यक्ष के कुर्ता-पायजामा में लगी आग
उर्जा मंत्री का पुतला फूंकते समय कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप चौधरी के कपड़ों में लगी आग

पीएफ घोटाले (UPPCL PF Scam) को लेकर कांग्रेसी (Congress) कार्यकर्ता कैंट बिजली घर के सामने उर्जा मंत्री का पुतला फूंक कर विरोध जाता रहे थे. तभी आग दीपक चौधरी के कुर्ते और पायजामे में लग गई.

  • Share this:
मथुरा. यूपी पॉवर कारपोरेशन (UPPCL) के भविष्य निधि (PF Scam) के पैसों को डीएचएफएल (DHFL) में निवेश को लेकर हुए भ्रष्टाचार के मामले में गुरुवार को कांग्रेस (Congress) ने मथुरा (Mathura) में विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेसियों ने उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा (Power Minister Shrikant Sharma) का पुतला भी फूंका. लेकिन कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपक चौधरी (Deepak Chaudhary) उस वक्त बाल-बाल बच गए जब पुतला फूंकने के दौरान उनके कुर्ते-पायजामे में आग लग गई. वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने किसी तरह आग को बुझाया.

पीएफ घोटाले को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ता कैंट बिजली घर के सामने उर्जा मंत्री का पुतला फूंक कर विरोध जाता रहे थे. तभी आग दीपक चौधरी के कुर्ते और पायजामे में लग गई. हालांकि इस हादसे में जिलाध्यक्ष बाल-बाल बच गए. विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने मंत्री श्रीकांत शर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. कांग्रेस कार्यकर्ता बिजली कर्मचारियों के पीएफ फंड को वापस लाने की मांग कर रहे थे.

कई जिलों में चल रहा कांग्रेस का प्रदर्शन

गौरतलब है कि यूपीपीसीएल पीएफ घोटाले को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के हमलावर होने के बाद यूपी कांग्रेस के नेता कई जिलों में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. कांग्रेस की मांग है कि इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उर्जा मंत्री के खिलाफ भी कार्रवाई करें.

बता दें इस मामले में यूपीपीसीएल के दो पूर्व अधिकारियों सुधांशु द्विवेदी और एपी मिश्रा समेत यूपीपीसीएल के वर्तमान महा प्रबंधक वित्त लेखा पीके गुप्ता को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. हालांकि उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का कहना है कि इस घोटाले की पटकथा सपा शासनकाल में लिखी गई थी. सरकार इस घोटाले के लिए दोषी किसी भी शख्स को नहीं छोड़ेगी. उर्जा मंत्री ने यह भी आश्वासन दिया है कि किसी भी कर्मचारी के पीएफ का पैसा नहीं डूबेगा.

(इनपुट: नितिन गौतम)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 5:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...