सोशल मीडिया की मदद से उत्तर प्रदेश में सत्ता हासिल करेगी कांग्रेस? पंखुड़ी पाठक ने बनाई रणनीति

यूपी कांग्रेस कमेटी सोशल मीडिया की अध्यक्ष पंखुड़ी पाठक ने कहा कि प्रत्येक जिले में एक हजार सोशल मीडिया वॉरियर्स बनाने का लक्ष्य रखा गया है, और कई जिलों में एक हजार से अधिक वॉरियर्स बन भी चुके हैं

यूपी कांग्रेस कमेटी सोशल मीडिया की अध्यक्ष पंखुड़ी पाठक ने कहा कि प्रत्येक जिले में एक हजार सोशल मीडिया वॉरियर्स बनाने का लक्ष्य रखा गया है, और कई जिलों में एक हजार से अधिक वॉरियर्स बन भी चुके हैं

पंखुड़ी पाठक (Pankhuri Pathak) ने कार्यकर्ताओं से यह जानने का भी प्रयास किया कि कांग्रेस के सोशल मीडिया के प्लेटफार्म को और कैसे मजबूत किया जाए, आमजन की समस्याओं को कैसे उठाया जाए और उनको न्याय दिलाया जाए. साथ ही कैसे अधिक से अधिक लोग इस प्लेटफॉर्म से जुड़ें. इस दौरान पंखुड़ी पाठक ने एक नंबर 1800120000044 जारी किया और लोगों से अनुरोध किया कि वो अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेस से जुड़ें

  • Share this:
मथुरा. उत्तर प्रदेश में दशकों से सत्ता का वनवास काट रही कांग्रेस (Congress) किसी भी सूरत में अब सत्ता हासिल करना चाहती है. इसके लिये कांग्रेस कभी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) तो कभी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के सहारे प्रदेश में सत्ता के शिखर तक पहुंचने का रास्ता तलाशती है. मगर अब कांग्रेस नेतृत्व को लगता है कि सोशल मीडिया (Social Media) का प्लेटफॉर्म यूपी में उनके लिए वरदान साबित हो सकता है. इसके लिए कांग्रेस ने जनपद-जनपद कवायद शुरू की है. इस कड़ी में पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता और यूपी कांग्रेस कमेटी सोशल मीडिया की उपाध्यक्ष पंखुड़ी पाठक (Pankhuri Pathak) मथुरा पहुंची. उन्होंने जिला शहर ब्लॉक और फ्रंटल संगठनों के पदाधिकारियों के साथ बैठक की.

मथुरा पहुंचने पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पंखुड़ी पाठक का गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से यह जानने का भी प्रयास किया कि कांग्रेस के सोशल मीडिया के प्लेटफार्म को और कैसे मजबूत किया जाए, आमजन की समस्याओं को कैसे उठाया जाए और उनको न्याय दिलाया जाए. साथ ही कैसे अधिक से अधिक लोग इस प्लेटफॉर्म से जुड़ें. इस दौरान पंखुड़ी पाठक ने एक नंबर 1800120000044 जारी किया और लोगों से अनुरोध किया कि वो अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेस से जुड़ें.

'सोशल मीडिया अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने का माध्यम'

क्या कांग्रेस सोशल मीडिया को चुनावी जंग का हथियार बनाने जा रही है, इस सवाल पर पंखुड़ी पाठक ने कहा कि आज के समय में सोशल मीडिया अपनी आवाज को मजबूती के साथ रखने और कम समय मे अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने का सशक्त माध्यम है. उन्होंने कहा कि आज हमारी नेता प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया के माध्यम से कई मुद्दों को उठाया और उसका ही परिणाम रहा कि योगी सरकार को झुकना पड़ा और पीड़ितों को न्याय मिला है.
पंखुड़ी पाठक ने कहा कि प्रत्येक जिले में एक हजार सोशल मीडिया वॉरियर्स बनाने का लक्ष्य रखा गया है, और कई जिलों में एक हजार से अधिक वॉरियर्स बन भी चुके हैं.

वहीं, कांग्रेस के पूर्व विधायक दल के नेता और चार बार के विधायक रहे प्रदीप माथुर ने कहा कि बीजेपी झूठा प्रचार करने में जुटी हुई है. प्रधानमंत्री खुद झूठ बोलने में लगे हुए हैं. मीडिया भी निष्पक्ष काम नहीं कर पा रही है ऐसे में सोशल मीडिया बहुत कारगर कदम है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज