भगवान भरोसे है सुरक्षा व्यवस्था, यूपी पुलिस पर लगा घर में घुसकर लूटपाट का आरोप
Mathura News in Hindi

उर्मिला ने बताया कि पुलिस उनके घर में लूटपाट करने लगी. पुलिस ने घर में रखी 2 लाख से अधिक की नगदी, सोने चांदी के जेवरात, कम्प्यूटर और भी सामान भर ले गई.

  • Share this:
यूं तो यूपी पुलिस खबरों में बनी ही रहती है पर अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप थोड़े सहम जरूर जाएंगे. हुआ ये है कि जिस पुलिस पर राज्य के कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी है उसपर एक संगीन आरोप लगा है. मथुरा के परिवार का आरोप है कि यूपी पुलिस के लोगों ने उनसे घर में घुसकर लूटपाट की है.

दरअसल थाना हाईवे की महेंद्र नगर कॉलोनी के रहने वाले उर्मिला और रमेश का दावा है कि रात को 25 से 30 पुलिस वाले वर्दी और सादा वर्दी में उसके घर पर आए और दरवाजा खुलवाय. दरवाजा खुलते ही सभी लोग घर के अंदर आ गए और उसके लड़के रवि की पूछने लगे जब रवि नहीं मिला तो पुलिस वाले उसके छोटे बेटे बनवारी को उठा ले गए.  उर्मिला ने बताया कि पुलिस उनके घर में लूटपाट करने लगी. पुलिस ने घर में रखी 2 लाख से अधिक की नगदी, सोने चांदी के जेवरात, कम्प्यूटर और भी सामान भर ले गई.

महिला के मुंह में हुआ विस्फोट,CMO बोले-पहली बार देखा ऐसा केस



वहीं पुलिस पर लूटपाट का आरोप लगने पर जब सारे मामले पर पुलिस के अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कैमरे पर कुछ भी बताने से मना करते हुए कहा कि सारी हकीकत से पर्दा जल्द उठ जाएगा. जो लोग रात के अंधेरे में दूसरों के घरों को निशाना बना चोरी की वारदातों को अंजाम देते है वहीं लोग पुलिस पर लूट का इल्जाम लगा सकते हैं.
11 साल आरुषि मर्डर केस: कातिल ने उठाया इन 5 गलतियों का फायदा!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज