मथुरा के छटीकरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के पांच डिब्बे, रूट पर रेल यातायात बाधित
Mathura News in Hindi

मथुरा के छटीकरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के पांच डिब्बे, रूट पर रेल यातायात बाधित
गनीमत रही कि रविवार सुबह हुए इस ट्रेन दुर्घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ

मालगड़ी के पांच डिब्बे पटरी से क्यों उतरे इसकी वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है. स्टेशन डायरेक्टर रवि प्रकाश ने बताया कि मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरने से अप और डाउन रुट की ट्रेनें प्रभावित हुईं हैं. मालगाड़ी के डिरेल डिब्बों को पटरी पर वापस चढ़ाने का काम जारी है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 4:20 PM IST
  • Share this:
मथुरा. यूपी के मथुरा (Mathura) में रविवार सुबह एक मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतर (Goods Train Derail) गए. दिल्ली (Delhi) की ओर जा रही यह मालगाड़ी छटीकरा रेलवे स्टेशन के पास डिरेल हो गई. गनीमत यह रही कि इस दुर्घटना (Train Accident) में कोई हताहत नहीं हुआ. वहीं डिब्बे पलटने की वजह से दिल्ली की ओर जाने वाला रेलमार्ग बाधित (Rail Traffic Disrupted) हो गया. हादसे की सूचना मिलने पर रेलवे के अधिकारी और टेक्नीशियन मौके पर पहुंचे जिसके बाद भारी मशीनों और क्रेन से डिब्बों को ट्रैक से हटाने का काम शुरू किया गया.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली-आगरा रेलवे प्रखंड पर छटीकरा ओवरब्रिज के पास सुबह लगभग सवा 10 बजे यह दुर्घटना हुई. बताया जा रहा है कि गाजियाबाद-वल्लभगढ़ मालगाड़ी पर सरिया लदा था. ट्रैक बाधित होने की वजह से इस रूट से गुजरने वाली ट्रेनों को डायवर्ट कर दिया गया है. कुछ ट्रेनों को मथुरा-अलवर होकर पास कराया जा रहा है. जबकि कुछ को आगरा से ही डायवर्ट किया गया है.


मालगड़ी के पांच डिब्बे पटरी से क्यों उतरे इसकी वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है. स्टेशन डायरेक्टर रवि प्रकाश ने बताया कि मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरने से अप और डाउन रुट की ट्रेनें प्रभावित हुईं हैं. मालगाड़ी के डिरेल डिब्बों को पटरी पर वापस चढ़ाने का काम जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज