Home /News /uttar-pradesh /

मथुरा में गैंगरेप पीड़िता ने खाया जहर तो बोले अखिलेश यादव- UP में कानून-व्यवस्था ही 'दुष्कर्म' का शिकार!

मथुरा में गैंगरेप पीड़िता ने खाया जहर तो बोले अखिलेश यादव- UP में कानून-व्यवस्था ही 'दुष्कर्म' का शिकार!

Mathura: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने यूपी की कानून व्यवस्था पर उठाया सवाल. (File photo)

Mathura: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने यूपी की कानून व्यवस्था पर उठाया सवाल. (File photo)

Mathura Gang Rape Case: आप सांसद संजय सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि आपने तो कहा था, 'यूपी में रात 12 बजे भी लड़कियां गहने पहनकर घूम सकती है', देखिये दारोगा की परीक्षा देने गई एक बेटी के साथ गैंगरेप हुआ न्याय नहीं मिला तो उसने ज़हर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की. आज ये हाल है यूपी में बेटियों की सुरक्षा का.

अधिक पढ़ें ...

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा में चलती कार में युवती से गैंगरेप (Gang Rape) का मामला बढ़ता जा रहा है. आहत गैंगरेप पीड़िता ने जहर खा लिया. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी गैंगरेप पीड़िता का बयान लेने पहुंचे थे. इस बीच सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने इस वारदात के बाद ट्वीट किया कि उप्र में दारोगा भर्ती की परीक्षा देकर लौट रही एक युवती के साथ गैंगरेप व उस पीड़िता के जहर खाने की खबर बेहद दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय है. संवेदनहीन भाजपा सरकार बताए कि इस अपराध के दोषियों का एनकाउंटर कब होगा? उन्होंने कहा कि उप्र में कानून-व्यवस्था ही सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हो गई है.

कार में दुराचार करने के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया है. रेप का आरोपी इंडियन आर्मी का जवान है जिसकी तैनाती लद्दाख में है. बता दें कि मथुरा के कोसीकलां इलाके के नेशनल हाइवे-19 पर मंगलवार को चलती कार में युवती से तीन लोगों ने गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद युवती को कार से फेंककर फरार हो गए थे.

अखिलेश यादव ने पोस्ट किया बयान.

Mathura: अखिलेश यादव ने पोस्ट किया बयान.

युवती के भाई ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी. तहरीर के बाद जांच शुरू की गई और मामले को गैंगरेप की जगह रेप में बदल दिया गया. इसी बात पर योगी सरकार की पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

उधर आप सांसद संजय सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि आपने तो कहा था “यूपी में रात 12 बजे भी लड़कियां गहने पहनकर घूम सकती है” देखिये दरोगा की परीक्षा देने गई एक बेटी के साथ गैंगरेप हुआ और न्याय नहीं मिला तो उसने ज़हर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की. आज ये हाल है यूपी में बेटियों की सुरक्षा का.

आरोपियों की तलाश

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की टीम बनाई गई हैं. कहा गया है कि यह टीम कई इलाकों में दबिश दे रही है आरोपियों के हुलिए और गाड़ी के आधार पर अपराधियों की तलाश की जा रही है. पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Akhilesh yadav, CM Yogi, Gang Rape, Mathura news, Mathura police, Sanjay singh, UP crime, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर