मथुरा: धार्मिक अनुष्ठान के फल खाने पर मासूमों को रस्सी से बांधकर बुरी तरह पीटा
Mathura News in Hindi

मथुरा: धार्मिक अनुष्ठान के फल खाने पर मासूमों को रस्सी से बांधकर बुरी तरह पीटा
फल खाने पर दो बच्चों की पिटाई

मथुरा के एक गांव में होने वाले अनुष्ठान में प्रसाद वितरण के लिए लाए गए फल विद्यालय में रखे थे. गांव के ही दो मासूम बच्चों ने इन फलों में से कुछ फल खा लिए. कार्यक्रम के बाद गांव के ही दो भाइयों ने इन दोनों बच्चों को बुलाया और विद्यालय में रस्सी से बांध कर पीटा.

  • Share this:
मथुरा. कृष्ण नगरी मथुरा (Mathura) के कस्बा मांट क्षेत्र के गांव में उस समय दबंगों का कहर दो मासूमों पर टूट पड़ा जब धार्मिक अनुष्ठान के लिए आये फलों में से उन्होंने कुछ फल खा लिए. इसी पर नाराज दबंगों ने उन्हें रस्सी से बांध कर जमकर पीटा. दबंग जब इस वारदात को अंजाम दे रहे थे उस वक्त वहां मौजूद किसी ने भी मासूमों को बचाने की जहमत नहीं उठायी. बाद में एक मासूम के पिता ने जब 112 (Dial 112) पर कॉल की तब कहीं जाकर बच्चे, दबंगों के कहर से बच पाए. पुलिस ने भी पूरे मामले में खानापूर्ति करते हुए एनसीआर में मामला दर्ज कर लिया.

पुलिस ने सिर्फ NCR में किया मामला दर्ज

मामला थाना क्षेत्र के गांव नसीटी का है, यहां एक विद्यालय के समीप धार्मिक अनुष्ठान चल रहा था. अनुष्ठान में प्रसाद वितरण के लिए लाए गए फल विद्यालय में रखे थे. गांव के ही दो मासूम बच्चों ने इन फलों में से कुछ फल खा लिए. कार्यक्रम के बाद गांव के ही दो भाइयों ने इन दोनों बच्चों को बुलाया और विद्यालय में रस्सी से बांध कर पीटा. यह सब देखकर भी उन्हें बचाने कोई नहीं आया. जिसके बाद जब एक बच्चे के पिता पप्पू को जानकारी हुई तो उसने 112 नंबर पर कॉल कर पीआरवी को बुला लिया. पुलिस दोनों बच्चों और उनके पिता को थाने ले आई. यहां बच्चों ने आपबीती सुनाई. लेकिन पुलिस ने अपने तरीके से मात्र मारपीट व धमकी की तहरीर लिखवा ली.



थाना प्रभारी निरीक्षक भीम सिंह जावला ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर एनसीआर दर्ज कर ली गयी है. इस घटना के बारे में पीड़ित के पिता पप्पू द्वारा जानकारी दी गयी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading